जल्द ही इंटरनेशनल स्टार बनने जा रही हैं Urfi Javed, इस ग्लोबल सेलेब्रिटी के साथ करेंगी काम

उर्फी जावेद(Urfi Javed) दुनियाभर में आज एक जाना माना नाम है। जहां देशभर में कई लोग उनके फैशन की आलोचना कर रहे हैं तो वहीं…

Urfi Javed | Sach Bedhadak

उर्फी जावेद(Urfi Javed) दुनियाभर में आज एक जाना माना नाम है। जहां देशभर में कई लोग उनके फैशन की आलोचना कर रहे हैं तो वहीं करीना और रणवीर जैसे सेलेब्रिटी उनके स्टाइल के दिवाने भी हैं। हाल ये कि अब उर्फी को विदेश में भी लोग जानने लगे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि, उर्फी दुनियाभर में इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि, वो जल्द ही कोलंबियन सिंगर करोल जी (Karol G) के साथ काम करने वाली हैं।

क्या सच में करोल जी के साथ काम करेगी ऊर्फी

करोल जी पॉप की दुनिया में एक जाना माना नाम है। अगर ऊर्फी उनके साथ काम करती है तो ऊर्फी(Urfi Javed) की लाइफ का ये बहुत बड़ा टर्निंग प्वॉइट बन सकता है। यहीं नहीं करोल जी ऊर्फी को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करती हैं। उर्फी पहली इंडियन हैं, जिसे करोल जी फॉलो कर रही हैं। उर्फी ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर करोल की एक तस्वीर भी शेयर की और इसके साथ एक हार्ट इमोजी लगाई। हालांकि, उन दोनों ने साथ काम करने की ऑफिशियल अमाउंसमेंट नहीं की है।

Screenshot 2023 04 04 103311 | Sach Bedhadak

ये सेलेब्रिटी कर चुके हैं ऊर्फी(Urfi Javed) की तारीफ

जहां कॉफी विद करण में रणवीर ने ऊर्फी का तारीफ की थी। वहीं अब हाल ही में करीना ने भी उर्फी के फऐंशन की सरहाना की है। इस बात से एक्ट्रेस काफी खुश हुई थीं और उन्हें रिएक्ट करते हुए कहा था कि करीना का कॉम्पलीमेंट के लिए बहुत मायने रखता है। आपको बता दें कि, मसाबा गुप्ता, रणबीर कपूर से लेकर पाकिस्तानी सितारों ने भी ऊर्फी के फैशन को पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *