Gadar 2 Udd Jaa Kaale Kaava: सकीना के प्यार में डूबे तारा सिंह, दिल छू गया ‘गदर 2’ का गाना, देखें वीडियो

Udd Jaa Kaale Kaava Song Release: ‘गदर 2’ के गाने ‘उड़ जा काले कावा’ में सकीना के प्यार में डूबे दिखे तारा सिंह। रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Udd Jaa Kaale Kaava | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेता सनी देओल (तारा) और अमीषा पटेल (सकीना) की मोस्ट आइकॉनिक लव स्टोरी एक बार फिर ‘गदर 2’ में नजर आएगी। इस फिल्म को लेकर सनी पाजी और अमीषा के फैंस पिछले 22 साल से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का पहला पार्ट ‘गदर एक प्रेम कथा’ लोगों के दिलों में आज भी बसी है। फिल्म ‘गदर’ यानी पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई के मामले में खूब गदर मचाया था और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म की कहानी ने दर्शकों के दिलों को छुआ था। वहीं इस फिल्म के गाने पर किसी की जुबां पर चढ़े थे यानी खूब लोकप्रिय हुए थे।

22 साल बाद ‘उड़ जा काले कावा’ का नया वर्जन रिलीज

‘उड़ जा काले कावा’ के नए वर्जन में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल तारा सिंह और सकीना बन एक दूसरे के प्यारे में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। इनकी कमिस्ट्री देख यकीनन हर कोई अपना दिल हार जाएगा। एक बार फिर इस गाने ने 22 साल पहले आई फिल्म गदर की याद ताजा कर दी हैं। सनी और अमीषा का ये रोमांटिक अदांज एक बार फिर से खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि ‘गदर’ के सॉन्ग ‘उड़ जा काले कावा’ को उदित नारायण और अलका याज्ञनिक ने अपनी आवाज अपनी आवाज से आइकॉनिक बना दिया था। वहीं नए वर्जन को मिथुन ने रिक्रिएट और रीअरेंज किया है। ओरिजनल सॉन्ग को उत्तम सिंह द्वारा रचित था और गीत को आनंद बख्शी ने लिखा था।

सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है ‘उड़ जा काले कावा’ का नया वर्जन

‘उड़ जा काले कावा’ का नया वर्जन रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह यूजर्स को खूब रास आ रहा है और यह जमकर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को रिलीज होने के दो घंटे के भीतर ही 12 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। लोग तारा और सकीना की लव कमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं।

11 अगस्त को रिलीज होगी ‘गदर 2’

‘गदर 2’ मूवी 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म ‘गदर’ एक प्रेम कथा का सीक्वल है। बता दें कि ‘गदर 2’ में भी सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल में हैं। ‘गदर’ ने 22 साल पहले ही 100 करोड़ की कमाई कर इतिहास रच दिया था और मेकर्स को ‘गदर 2’ से काफी उम्मीदे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *