CSK vs LSG: ऋतुराज गायकवाड़ के सुपर SIX से इनामी कार हुई डैमेज, देखें Video

CSK vs LSG: आईपीएल 2023 में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 12…

Rituraj G 01 | Sach Bedhadak

CSK vs LSG: आईपीएल 2023 में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 12 रन से हरा दिया है। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन ऋतुराज गायकवाड़ (57) ने बनाए है। वहीं जवाब में लखनऊ सुपर जॉयंट्स 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 205 रन ही बना पाई। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन काइल मेयर्स (53) ने बनाए।

यह खबर भी पढ़ें:- RCB vs MI : धोनी की स्टाइल में त्रिलोक वर्मा ने खेला हेलीकॉप्टर शॉट, फैंस ने की टीम इंडिया में चुनने की मांग

Rituraj | Sach Bedhadak

ऋतुराज गायकवाड़ के सुपर SIX से इनामी कार हुई डैमेज

ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2023 में शानदार फॉर्म में नजर आ रहे है, उन्होंने पहले मैच में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ 83 रनों की तूफानी पारी खेली थी और सोमवार रात को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 57 रनों की पारी खेली थी। लखनऊ के खिलाफ डेवोन कॉनवे और ऋतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई को शानदार शुरुआत दी। लेकिन गायकवाड़ ने इस पारी में एक ऐसा शॉट खेला, जिसने बीसीसीआई सहित सभी क्रिकेटप्रेमियों के होश उड़ा दिए। दरअसल गायकवाड़ ने 5वें ओवर में 3 छक्के जड़े। कृष्णप्पा गौतम की चौथी गेंद पर गायकवाड़ ने गेंद को लॉन्ग ऑफ के ऊपर से छक्के लिए बाउंड्री के पार भेजा, गेंद बाउंड्री के बाहर खड़ी टाटा कार पर सीधे जाकर गिरी, गेंद लगने से कार थोड़ी डैमेज हो गई है।

मोईन अली चुने गए ‘मैन ऑफ द मैच’
लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मोईन अली ने ऑलराउंडर प्रदर्शन किया है, उन्होंने 4 ओवर में 26 रन देकर 4 विकेट लेने में सफल रहे और बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने 13 गेंदों पर 19 रनों की पारी खेली। इनके अलावा तुषार देशपांडे भी 2 विकेट लेने में सफल रहे।

Ali | Sach Bedhadak

देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स: डेवन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, बेन स्टोक्स, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), शिवम दूबे, मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर, आरएस हैंगरगेकर।

लखनऊ सुपर जॉयंट्स: केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), कृष्णप्पा गौतम, मार्क वुड, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, आवेश खान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *