BCCI Central Contract : ईशान किशन- श्रेयस अय्यर पर बीसीसीआई का बड़ा एक्शन, रवि शास्त्री ने दिया चौंकाने वाला बयान

BCCI Central Contract : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने रणजी ट्रॉफी में भाग लेने वाले आदेश को नजरअंदाज करने के लिए टीम से बाहर…

bcci 01 2 | Sach Bedhadak

BCCI Central Contract : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने रणजी ट्रॉफी में भाग लेने वाले आदेश को नजरअंदाज करने के लिए टीम से बाहर के बल्लेबाजों श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। 2023-24 सीजन के लिए बीसीसीआई की तरफ से जारी 30 खिलाड़ियों की वार्षिक रिटेनरशिप सूची से अय्यर और ईशान के नाम गायब हो गए है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सूची जारी करने के बाद भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बोर्ड सचिव जय शाह की खास प्रशंसा की।

यह खबर भी पढ़े:- IPL 2024 का शेड्यूल जारी, CSK और RCB के बीच खेला जायेगा ओपनिंग मैच

रवि शास्त्री ने दिया चौंकाने वाला बयान
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पहली बार तेज गेंदबाजी अनुबंध प्राप्त करने वाले चयनित खिलाड़ियों की लिस्ट को जारी कर दी है। चयन समिति 2021-2022 से भारतीय तेज गेंदबाजों को तेज गेंदबाजी की पेशकश कर रही है। पेसर आकाश दीप, उमरान मलिक, यश दयाल, विजयकुमार विशक और विदवथ कावेरप्पा ने सीजन के लिए जगह बना ली है। वहीं पूर्व क्रिकेटर और पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने बीसीसीआई के इस फैसले का स्वागत किया है।

Jay Shah 01 4 | Sach Bedhadak

रवि शास्त्री ने की जय शाह की तारीफ
पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बीसीसीआई ने इस फैसले की तारीफ की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर लिखा है, तेज गेंदबाजी अनुबंध के साथ गेम-चेंजिंग फैसले के लिए बीसीसीआई और जय शाह को बड़ी सराहना की है। टेस्ट क्रिकेट और घरेलू क्रिकेट पर जोर एक कड़ा संदेश है, जो खेल के भविष्य के लिए सही दिशा तय करता है! भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने केंद्रीय अनुबंध सूची से बाहर किए गए श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को मजबूती से वापसी के लिए मेसेज किया।

Bcci 01 3 | Sach Bedhadak

श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को सिखाया सबक
रवि शास्त्री ने श्रेयस अय्यर और ईशान किशन के बारे में क्या कहा, क्रिकेट खेल वापसी की भावना को दर्शाती है। श्रेयस अय्यर और ईशान किशन चुनौतियों का सामना करें और शानदार वापसी करें। शास्त्री ने कहा, आपकी पिछली उपलब्धियां बहुत कुछ दर्शाती हैं और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप एक बार फिर जीत हासिल करेंगे। बता दें कि आईपीएल 2024 में श्रेयस अय्यर केकेआर का नेतृत्व करेंगे।

ishan kishan 2 | Sach Bedhadak

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन लाजवाब रहा था। इंग्लैंड सीरीज के लिए भारत की टेस्ट टीम से बाहर होने के बाद मुंबई के बल्लेबाज ने अपना ग्रेड-बी अनुबंध गंवा दिया है। वहीं मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन पहले ग्रेड-सी में थे। उन्होंने साउथ अफ्रीका दौरा के दौरान मेंटल फटीग बताते हुए ब्रेक लिया था। ईशान किशन ने आखिरी बार भारत के लिए पिछले साल नवंबर में खेला था।