Salaar Box office Day 4: 402 करोड़ की हुई ‘सालार’, चौथे दिन भी की बंपर कमाई, जानें

Saalar Box Office Colletion : प्रभास की सालार ने चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई। चार दिनों में ही इस फिल्म ने 400 करोडृ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।

prabhas shruti haasan starrer salaar | Sach Bedhadak

Saalar Box Office Colletion : साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में बवाल काट रखा है। रिलीज के बाद से फिल्म लगातार अच्छा कलेक्शन कर रही है। भारत में अब तक यह फिल्म अपने पहले 4 दिन में 251.60 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं वर्ल्डवाइड ये फिल्म अब तक 402 करोड़ रुपए बटोर चुकी है। वैसे तो फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर ही इसके हिट होने का अंदाजा लगाने चुके हैं और रिलीज के बाद सालार प्रभास के फैंस और निर्माताओं की उम्मीदों पर खरा उतर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सालार अब तक कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ चुकी है। तीन दिनों में फिल्म ने भारत में 209.1 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन कर लिया था। अब चौथे दिन भी फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए 42.50 करोड़ रुपए बटोर लिए हैं। इसी के साथ भारत में इस फिल्म ने अब तक 251.60 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-इंतजार खत्म…आलिया और रणबीर ने पहली बार कराया बेटी राहा का दीदार, वीडियो वायरल

रिकॉर्डतोड़ परफॉर्मेंस

अगर प्रभास की सालार की वर्ल्डवाइड की कमाई की बात करें तो फिल्म अभी तक अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अब तक 402 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। कुल 270 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अपनी कमाई निलाकर अब मुनाफे की तरफ बढ़ रही है।

ओपनिंग की थी धांसू

सालार ने 90.7 करोड़ रुपए की कमाई के साथ धांसू ओपनिंग की थी। फिल्म में प्रभास के साथ कई और सितारें भी हैं जिनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रही है। श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी अच्छा काम किया है। लोग की फिल्म की कहानी की भी दाद दे रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म रणबीर कपूर की एनिमल और शाहरुख खान की डंकी को रेस में कितना पीछे छोड़ती है?

यह खबर भी पढ़ें:-2024 में बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगे ये स्टार्स, खान तिकड़ी पर लगा ब्रेक, ये 10 फिल्में होगी रिलीज