2024 में बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगे ये स्टार्स, खान तिकड़ी पर लगा ब्रेक, ये 10 फिल्में होगी रिलीज

साल 2023 बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बादशाहत के साथ विदा हो रही है। नए साल में खान तिकड़ी नहीं बल्कि अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन और ऋतिक रोशन दम दिखाते नजर आएंगे।

bollywood films 2024 | Sach Bedhadak

सुपरस्टार शाहरुख खान की बादशाहत के साथ साल 2023 विदा हो रहा है। 2024 दस्तक दे रहा है और नए साल में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इस रिलीज होने वाली फिल्मों की बात करें तो तीनों खान सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान नदारद दिखेंगे। नए साल में बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार सफलता दिलाने की पूरी जिम्मेदारी ऋतिक रोशन, अजय देवगन और अक्षय कुमार पर है। इनकी फिल्मों के अलावा भी 2024 में कई ऐसी फिल्में हैं जो बड़ा धमाका कर सकती हैं। आइए जानते हैं 2024 में रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में…!

फाइटर

नए साल में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म की फिल्म ‘फाइटर’ आ रही है। यह फिल्म हॉलीवुड की क्लासिक टॉप गन की याद दिला रही इस फिल्म में शानदार ‘फाइटर’ जेट सीक्वेंस नजर आ रहे हैं। वॉर और पठान बनाने वाले सिद्धार्थ आनंद फाइटर के डायरेक्टर हैं, तो उम्मीदें भी अपने आप बड़ी हो जाती हैं। फिल्म गणतंत्र दिवस के वीकेंड यानी 25 जनवरी को रिलीज होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Arbaaz Khan Wedding: 56 की उम्र में अरबाज ने शूरा खान से किया निकाह, सलमान ने किया जमकर डांस

बड़े मियां छोटे मियां

बड़े मियां छोटे मियां में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार इस फिल्म में नजर आएंगे। इसके डायरेक्टर अली जाफर हैं। फिल्म में टाइगर और अक्षय गुरुत्वाकषर्ण को झूठ साबित करने वाला एक्शन लेकर आ रहे हैं।

मेरी क्रिसमस

विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की जोड़ी वाली फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर श्रीराम राघवन हैं जो बड़े पर्दे पर थ्रिलर जैसी कहानियां बुनते हैं, उसका जादू सब जानते हैं। ये फिल्म जनता को बहुत बड़ा सरप्राइज दे सकती हैं। ‘मेरी क्रिसमस’ 12 जनवरी को रिलीज होगी।

चंदू चैंपियन

कार्तिक आर्यन की यह फिल्म 14 जून को रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान हैं। ‘चंदू चैंपियन’ एक रियल स्टोरी बेस्ड कहानी है, जिसके लिए कार्तिक तैयारी कर रहे हैं।

सोरारई पोटरू रीमेक

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में साउथ की बेहद पॉपुलर फिल्म ‘सोरारई पोटरू’ का रीमेक होगी। फिल्म के डायरेक्टर होंगे सुधा कोंगरा। फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होगी।

स्त्री 2

राजकुमार राव की साल 2018 में सबसे बड़ी हिट ‘स्त्री’ का सीक्वल 16 अगस्त को आ रहा है। ये फिल्म थिएटर्स में जमकर भीड़ जुटा सकती है। दरअसल, यह राजकुमार राव की साल 2018 की बड़ी फिल्म में है।

जिगरा

आलिया भट्ट की फिल्म रमेश बाला जैसे एक्साइटिंग फिल्ममेकर के साथ आ रही है। यह एक्शन फिल्म 2 सितंबर को रिलीज होगी। ये फिल्म थिएटर्स में धमाका करने का पूरा दमखम रखती है।

यह खबर भी पढ़ें:-Salaar Box Office Day 3: तीन दिन में ही ब्लॉकबस्टर हुई प्रभास की ‘सालार’, जानें अब तक कुल कलेक्शन

भूलभुलैया 3

साल 2024 में कार्तिक आर्यन रूह बाबा अवतार में फिर से स्क्रीन पर बवाल मचाने आ रहे हैं। ‘भूलभुलैया 2’ की सक्सेस के बाद अब इसका सीक्वल से भी बड़ी उम्मीदें हैं। कार्तिक ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि था कि तीसरे पार्ट की कहानी बहुत ही दमदार होने वाली है, तो माहौल वैसे ही जोरदार बन गया है। फिल्म नवंबर में रिलीज होगी।

वेलकम टू द जंगल

‘वेलकम’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल का कॉम्बो साथ आ रहा है। फिल्म के डायरेक्टर हैं अहमद खान। ‘वेलकम टू द जंगल’ 20 दिसंबर, 2024 को रिलीज होगी।

सिंघम 3

रोहित शेट्‌टी का पहला सुपरकॉप, सिंघम और भी ग्रैंड अवतार में लौट रहा है। इस बार रोहित शेट्‌टी की पूरी सेना सिंघम के साथ खड़ी होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह के साथ टाइगर श्रॉफ की भी एंट्री होगी। एक्ट्रेसेज में करीना कपूर और दीपिका पादुकोण एक साथ आ रही हैं। फिल्म 15 अगस्त, 2024 को रिलीज हो सकती है।