फैशन के चलते Oops मोमेंट का शिकार हुई Janhvi Kapoor, बाल-बाल बची एक्ट्रेस

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म इंड्रस्ट्री की वो एक्ट्रेस हैं जिन्हें लोगों ने भले ही फिल्मों में ज्यादा पसंद न किया हो लेकिन सोशल मीडिया…

Janhvi Kapoor | Sach Bedhadak

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म इंड्रस्ट्री की वो एक्ट्रेस हैं जिन्हें लोगों ने भले ही फिल्मों में ज्यादा पसंद न किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट का इंतजार लोगों को खूब रहता है। जाह्नवी कपूर को लोग एक तरफ जितना प्यार देते हैं वहीं दूसरी ओर कई लोग हैं जिन्हें उनका फैशन और एक्टिंग पसंद नहीं आती है, इस वजह से वो काफी ट्रोल भी हुई हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर एक ऐसे ही OPSS मोमेन्ट का शिकार हुई हैं। दरअसल बीती रात मुंबई में स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स 2023 का आयोजन हुआ टीवी से लेकर फिल्मी दुनिया के कई बड़े सितारे इस इवेंट में शामिल हुए थे। इस इवेंट में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी शामिल हुई थी लेकिन यहां सबका ध्यान उनके लुक से ज्यादा उनकी ड्रेस पर था।

संभाल नहीं पाई खुद को Janhvi Kapoor

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार के लिए लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। ऐसे में कल के इवेंट में उनका ड्रेस उनके ट्रोल की वजह बन गया। इस इवेंट में जाह्नवी कपूर ने एक येलो कलर की थाई-हाई स्लीट ड्रेस पहनी थी। इस लुक को उन्होंने गोल्ड हाई हील्स और ओपन हेयर और बोल्ड आई मेकअप के साथ कंपलीट किया था। इस इवेंट से जाह्नवी कपूर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस अपनी ड्रेस के चलते गिरते-गिरते बचती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, जाह्नवी कई बार कैमरे के सामने अपनी ड्रेस को संभालती हुई भी दिखाई दीं। हालांकि, बाद में जाह्नवी कपूर ने बड़े शानदार तरीके से पैपराजी को पोज दिये।

लोग कर रहे हैं कमेंट

इस वीडियो के वायरल होने के बाद जहां लोग जाह्नवी कपूर की ड्रेस को काफी पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ लोग जमकर एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर लिखते हैं कि, ‘जब ऐसे कपड़े पहने नहीं जाते तो क्यों पहनते हो।’ वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं कि, ‘इसे हमेशा अपने ड्रेस के लिए एक हेल्पर चाहिए होता है।’ वहीं एक्ट्रेस की तारीफ में एक यूजर लिखते हैं कि, ‘वो गिरने वाली थी फिर उसने जिस तरह खुद को संभाला ये वाकई तारीफ के काबिल है।’

Janhvi Kapoor की अपकमिंग फिल्में

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्दी ही वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बवाल’ में नज़र आएंगी। इस फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा वो राजकुमार राव के साथ फिल्म “मिस्टर और मिसिज माही’ में भी नज़र आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *