इस पॉपुलर प्रोड्यूसर को डेट कर रही हैं सोशल मीडिया स्टार Avneet Kaur

फिल्मी सितारे हो या टीवी जगत की हसीनाएं, फैंस को हर किसी एक्टर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में दिलचस्पी रहती है। वहीं इन एक्ट्रेसेस…

Avneet Kaur | Sach Bedhadak

फिल्मी सितारे हो या टीवी जगत की हसीनाएं, फैंस को हर किसी एक्टर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में दिलचस्पी रहती है। वहीं इन एक्ट्रेसेस में से एक हैं Avneet Kaur, कम उम्र में छोटे पर्दे पर अपने पहचान बनाने वाली Avneet Kaur सोशल मीडिया सेनशेशन हैं। एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस के चलते काफी सुर्खियों में रहती हैं। साथ ही उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर भी लोगों में काफी कंफ्यूजन रहता है। काफी समय तक उनका नाम एक्टर सिद्धार्थ निगम के साथ भी जुड़ा रहा था। वहीं अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि, एक्ट्रेस सिद्धार्थ निगम को नहीं बल्किन इस पॉपुलर प्रोड्यूसर को डेट कर रही हैं।

इस पॉपुलर सेलेब को कर रही हैं डेट Avneet Kaur

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Avneet Kaur प्रोड्यूसर राघव शर्मा को डेट कर रही हैं। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों पिछले तीन-चार साल से रिलेशनशिप में हैं और उन्होंने अभी भी, अपने काम के चलते इस रिश्ते को काफी लो-प्रोफाइल रखा है।

वायरल हो रही है तस्वीर

अगर आप ये सोच रहे हैं कि, अचानक से Avneet Kaur और प्रोड्यूसर राघव शर्मा की डेटिंग की खबर यूं अचानक से सामने क्यों आई है। तो हम आपको बता दें कि, हाल ही में दोनों की जैकलिन फ़र्नांडीस के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि अवनीत और राघव सोशल गैदरिंग्स में मिले और धीरे-धीरे बात प्यार तक बढ़कर आ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *