खेतों से अनाज चुराने वाली गैंग के 3 लोग गिरफ्तार, पकड़े जाने के डर से तालाब में कट्टे फेंके

सीकर। राजस्थान के सीकर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने खेतों से पका अनाज चुराने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस…

New Project 2023 05 10T123756.396 | Sach Bedhadak

सीकर। राजस्थान के सीकर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने खेतों से पका अनाज चुराने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने अनाज चोरी करने वाली गैंग के तीन आरोपियों को नागौर के डेगाना से पकड़ा है। पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने चुराया हुआ कुछ माल गांव के तालाब में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपियों के घर से चुराए गए गेहूं के 20 कट्‌टे भी बरामद किए हैं।

सीकर के धोद थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि दिलाकर इलाके के रहने वाले अमरसिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके खेत से चोर 22 क्विंटल गेहूं चोरी करके ले गए। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई। पुलिस की जांच में सामने आया कि नागौर में भी गेंहू चोरी की वारदात हुई थी। ऐसे में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर 3 आरोपी राजूराम (40) और मुकेश कुमार (38) निवासी डेगाना और रिछपाल (20) निवासी लाडनू को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने गेहूं के 20 कट्टे किए बरामद….

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के स्थित उनके घर से ही गेहूं के 20 कट्टे बरामद किए गए हैं। वहीं, पुलिस अब तीनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ करने में जुटी हुई है, जिससे अनाज चोरी की और भी कई वारदातों का खुलासा हो सकता है।

New Project 81 | Sach Bedhadak

पकड़े जाने के डर से तालाब में कट्टे फेंके…

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने इससे पहले भी नागौर जिले में लाखों रुपए के इसबगोल, रायड़ा की चोरी करने की वारदात कबूल की। धोद में चोरी करने के बाद पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने गांव के तालाब में चोरी किए हुए गेंहू के कट्टे फेंक दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *