स्टेज पर पहुंच कर आलिया भूली अपनी लाइन्स, रणवीर ने उड़ाया सबके सामने मजाक

इन दिनों आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को प्रमोट करने में लगे हुए हैं। दोनों कई जगह…

alia scaled | Sach Bedhadak

इन दिनों आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को प्रमोट करने में लगे हुए हैं। दोनों कई जगह जाकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में रणवीर और आलिया कोलकाता पहुंचे। आलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो बंगाली में अपनी लाइन्स याद करती नजर आ रही हैं। लेकिन इवेंट में आलिया ने कुछ ऐसा किया कि, रणवीर ने अजीबो गरीब रिएक्शन दिया।

आलिया भूली डायलॉग

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वो कोलकाता में नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में वो बंगाली में बोलने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन स्टेज पर आ कर बोलना शुरू करती हैं वो अपनी लाइन्स भूल जाती हैं। इस पर रणवीर सिंह मजेदार रिएक्शन देते हैं। रणवीर कहते हैं कि आलिया अपना होम वर्क करके आई हैं फिल्म भी एग्जाम के दौरान सबकुछ भूल गईं। वो आलिया को क्यूट भी बुलाते हैं।

कब होगी फिल्म रिलीज

फिल्म की बात करें तो ये एक रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म में आलिया और रणवीर लीड रोल में नज़र आएंगे। फिल्म के सभी गाने रिलीज हो चुके हैं। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर को काफी प्यार मिला है। उम्मीद है कि, फिल्म को भी लोग इतना ही प्यार देंगे। इस फिल्म के करण जौहर डायरेक्टर हैं. मूवी में आलिया और रणवीर के अलावा, जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आजमी जैसे स्टार्स हैं। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *