Richa Chadha ने शुरु की ‘आइना’ की शूटिंग, बोली-फ्रेशर जैसा महसूस कर रही हूं

Richa Chadha First International Project : बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा फिल्म ‘आइना’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। यह मूवी उनका पहला इंटरनेशल प्रोजेक्ट…

Richa chadda 01 | Sach Bedhadak

Richa Chadha First International Project : बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा फिल्म ‘आइना’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। यह मूवी उनका पहला इंटरनेशल प्रोजेक्ट है, एक्ट्रेस ने लंदन में फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है और इसमें वह क्रॉनिकल्स ऑफ नार्निया फेम विलियम मोसले के साथ मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। यह मूवी वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है। इस मूवी की शूटिंग यूके में चल रही है और लंदन शेड्यूल के बाद इसे भारत में अलग-अलग लोकेशन पर शूट किया जायेगा।

यह खबर भी पढ़ें:-फैंस का इंतजार हुआ खत्म पहली बार नजर आई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल-2’ की पूजा

Richa | Sach Bedhadak

फ्रेशर जैसा महसूस कर रही हूं : ऋचा चड्ढा

बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के मुताबिक, ऋचा चड्ढा ने कहा है कि मैंने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स के लिए थोड़ी सी स्क्रिप्ट पढ़ी थीं, लेकिन कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा है, जब आइना मेरे पास आई तो मुझे पता था कि यह वहीं है और अब जैसा कि आखिरकार हो रहा है। इस मूवी में काम करने को लेकर मैं बहुत खुश हूं, फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है। मैंने अपने अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू के लिए एक मजबूत स्क्रिप्ट तैयार की है और आइना उसके लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

richa 03 | Sach Bedhadak

ऋचा चड्ढा ने आगे बताया, फिल्म की पूरी शूटिंग यूके में हुई है और उनकी कार्य संस्कृति हमारी तुलना में बहुत अलग है। इसीलिए भारतीय फिल्म उद्योग में कई वर्षों के अनुभव के साथ के बावजूद भी मुझे एक फ्रेशर जैसा महसूस हो रहा है। अभिनेत्री ने फुकरे 3 की शूटिंग पूरी कर ली है, जहां वह भोली पंजाबन की भूमिका निभा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *