शाहरुख और सलमान के बगैर…ऋतिक अकेले लड़ेंगे WAR 2

सलमान की टाइगर 3 के फ्लॉप होने के बाद वाईआरएफ ने ऋतिक रोशन की वॉर 2 में किसी का भी कैमियो रोल रखने का मना कर दिया है।

War 2 | Sach Bedhadak

शिवराज गुर्जर, जयपुर। मार्वल्स की तर्ज पर यशराज फिल्म्स ने अपना स्पाई यूनिवर्स रचा और शुरुआत की सलमान खान और केटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर से। लोगों का अच्छा रुझान मिला तो एवेंजर्स की तर्ज पर एक मूवी के किरदार को दूसरी फिल्म में घुसाने का प्लान बनाया। जिस तरह एवेंजर्स एंडगेम में सारे सुपर हीरो मिलकर अकेले विलन का मुकाबला करते हैं, उसी तरह का प्रयोग पठान में किया। पठान शाहरुख खान की मूवी थी, लेकिन उसमें सलमान खान की टाइगर के रूप में जोरदार एंट्री दी गई। मुश्किल में फंसे पठान को बचाने जब जब टाइगर उतरा और दोनों ने मिलकर जो धमाल मचाया, दर्शक झूम उठे। सलमान का कैमियो लोगों को खासा पसंद आया। इसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिला।

यह प्रयोग सफल हुआ तो टाइगर सीरीज के तीसरे पार्ट में फिर से इस फॉर्मूले को वाईआरएफ ने एप्लाई किया। मगर इस बार दांव उलटा पड़ गया। लोगों ने ना तो टाइगर को बचाने आए शाहरुख को ज्यादा पसंद किया और ना ही मूवी को। ऐसे में मूवी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। इस तरह एक सुपरहिट सीरीज को नुकसान हुआ तो वाईआरएफ चेता और स्पाई यूनिवर्स की अगली मूवी वॉर में किए जाने वाले इस एक्सपेरिमेंट को यहीं ड्रॉप कर दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-अजय देवगन की ये एक्ट्रेस निभा रही हैं अटल बिहारी वाजपेयी की मां का किरदार

ऋतिक की सुपरहिट मूवी है वॉर

वॉर वाईआरएफ स्पाई यूनिर्स सीरीज की सुपरहिट मूवी है। इसमें ऋतिक रोशन को लोगों ने बहुत पसंद किया। कबीर के रोल में वे पूरी मूवी में छा गए। इस मूवी में उनका साथ देने के लिए टागर श्राफ थे। दानों की जोड़ी इसमें खासी कमाल की लगी थी, लेकिन इसमें टाइगर श्राफ का किरदार खत्म हो गया था। ऐसे में शाहरुख और सलमान को एंट्री देकर टाइगर और पठान की पॉपुलेरिटी का फायदा उठाने का सोचा था, लेकिन मामला गड़बड़ा गया।

नहीं होगी शाहरुख सलमान की एंट्री

टाइगर थ्री में यशराज फिल्म्स की ओर से संकेत दिया गया कि वॉर टू में विलन जूनियर एनटीआर से मुकाबले के लिए ऋतिक रोशन का साथ देने के लिए पठान के रूप में शाहरुख और टाइगर के रूप में सलमान खानल एंट्री मारेंगे। सोच यही थी कि जब तीन सुपरस्टार हीरो एक साथ चौथे सुपर स्टार विलन से भिडेंगे तो पर्दे पर आग लग जाएगी। इसकी पूरी तैयारी कर ली गई थी। सूत्रों की मानें तो यहां तक प्लान बन चुका था कि वॉर टू में सलमान और शाहरुख खान के कैमियो के बजाय उनका फुल लेंथ रोल होगा। लेकिन, टाइगर थ्री को मिले ठंडे रिस्पांस ने इस प्लान की वाट लगा दी।

अब खबर आ रही है कि यशराज फिल्म्स के आदित्य चौपड़ा ने वॉर 2 में अकेले ऋतिक रोशन यानी कि कबीर को ही अकेला फाइटर रखने का फैसला किया है। जूनियर एनटीआर से भिड़ने के लिए टाइगर और पठान को लाना कैंसिल कर दिया। ऐसे में अब ऋतिक रोशन बगैर सलमान-शाहरुख के सहयोग के वॉर 2 लडेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-Shah Rukh Khan Dunki Trailer: 3 मिनट में शाहरुख खान के पूरी जर्नी…’डंकी’ का ट्रेलर रिलीज