Salman Khan के बाद Rakhi Sawant को मिली जान से मारने की धमकी, जाने क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले Salman Khan के ऊपर तकरीबन 24 साल से काले हिरण का मामला चल रहा है। इस मामले को लेकर…

Salman Khan 3 | Sach Bedhadak

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले Salman Khan के ऊपर तकरीबन 24 साल से काले हिरण का मामला चल रहा है। इस मामले को लेकर उनके ऊपर केस भी हो चुका है साथ ही उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी भी मिली है। हाल में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने फिर से सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद सलमान ने एक बुलट प्रूफ गाड़ी भी खरीद ली थी। लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आई है कि, सलमान खान के अलावा Rakhi Sawant को भी धमकी मिली है।

Rakhi Sawant को मिला जान से मारने की धमकी

ड्रामा क्वीन कही जाने वाली Rakhi Sawant को एक धमकी भरा मेल आया था। जिसमें लिखा था कि, सलमान खान को हम बॉम्बे में मारेंगे तू (Rakhi Sawant) इसमें इंवॉल्व मत हो, वरना प्रॉब्लम में आ जाएगी। बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब Salman Khan को जान से मारने की धमकी दी गई है। इससे पहले भी सलमान को इस तरह की धमकी दी गई है। लेकिन सलमान से जुड़े इस धमकी में पहली बार राखी सावंत को भी धमकाया गया है।

मेल में लिखी थी ये बातें

आज सुबह राखी को गुर्जर प्रिंस नाम के व्यक्ति से मेल आया था। जिसमें लिखा था कि, “जय बालकारी, राखी हमारी तेरे से कोई लड़ाई नहीं है, तू सलमान खान के मैटर में इंवॉल्व मत हो, वरना तुझे बहुत प्राब्लम हो जाएगी। आगे मेल में लिखा गया कि तेरे भाई सलमान को हम बॉम्बे में ही मारेंगे, वो कितनी भी सिक्योरिटी बढ़ा ले अबकी बार उसे सिक्योरिटी में ही मारेंगे,ये लास्ट वार्निंग है राखी तेरे लिए वरना फिर तू तैयार रहना।” बता दें कि ये मेल राखी को दो बार भेजा गया है। पहली बार सुबह 7 बजकर 22 मिनट पर व दूसरी बार दोपहर 1 बजकर 19 मिनट पर आया है।

आखिर Salman Khan के साथ Rakhi Sawant को क्यों मिला मेल

आपको बता दें कि, राखी ने कुछ समय पहले ही मीडिया के सामने Salman Khan की तरफ से पूरे विश्नोई समाज से माफी मांगी थी। एक्ट्रेस ने कान पकड़ कर उठक-बैठक लगाते हुए बोला थी कि विश्नोई भाई! सलमान ने आपका क्या बिगाड़ा है? उनकी तरफ से मैं पूरे विश्नोई समाज से माफी मांगती हूं। सलमान पर बुरी नजर मत रखो। वो गरीबों के दाता हैं, उन्हें पैसों का घमंड नहीं है। वो अपने लिए नहीं, गरीबों के लिए कमाते हैं। उन्होंने (सलमान) मेरे और मेरी मां के लिए बहुत कुछ किया है। उन्हें छोड़ दो प्लीज! इसके बाद सलमान को 10 अप्रैल को फोन पर ही धमकी मिली थी। फोन करने वाले शख्स ने कहा कि वो 30 अप्रैल को सलमान खान को मार देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *