अजय देवगन की ये एक्ट्रेस निभा रही हैं अटल बिहारी वाजपेयी की मां का किरदार

पॉपुलर एक्ट्रेस नेहा जोशी एंड टीवी के सीरियल ‘अटल’ में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की मां कृष्णा देवी वाजपेयी का किरदार निभा रही हैं। हालांकि, यह कोई नई बात नहीं है जब नेहा जोशी ने किसी की मां का किरदार निभाया है बल्कि इससे पहले भी वो इस तरह के किरदार निभा चुकी हैं।

Neha Joshi Atal | Sach Bedhadak

पॉपुलर एक्ट्रेस नेहा जोशी एंड टीवी के सीरियल ‘अटल’ में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की मां कृष्णा देवी वाजपेयी का किरदार निभा रही हैं। हालांकि, यह कोई नई बात नहीं है जब नेहा जोशी ने किसी की मां का किरदार निभाया है बल्कि इससे पहले भी वो इस तरह के किरदार निभा चुकी हैं। हाल में उन्होंने टीवी शो ‘अटल’ से जुड़ने और मां का किरदार निभाने को लेकर अपना एक्सपीरियंस साझा किया। आपको बता दें कि नेहा पहले बॉलीवुड फिल्म ‘दृश्यम 2’ में पुलिस अफसर का किरदार निभा चुकी हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Shah Rukh Khan Dunki Trailer: 3 मिनट में शाहरुख खान के पूरी जर्नी…’डंकी’ का ट्रेलर रिलीज

नेहा अपने मां का किरदार निभाने को लेकर बातचीत करते हुए कहा कि इस सीरियल में नन्हें अटल के कई ऐसे दिलचस्प किस्से देखने को मिलने वाले हैं। अटल की मां के साथ उनका रिश्तिा और रिश्ते की खूबसूरती दर्शकों को करीब से देखने को मिलेगी। अटल बिहारी वाजपेयी की परवरिश में उनके पापा की तरह उनकी मां का भी बड़ा रोल था, हालांकि मैं इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकती, लेकिन वो किस तरह के बेटे थे, किस तरह के भाई थे, इसका दिलचस्प सफर आपको टीवी सीरियल अटल में देखने को मिलेगा।

मां का किरदार निभाने में नहीं लगा डर

क्रम में मां का किरदार निभाने को लेकर बातचीत करते हुए नेहा ने बताया कि मैं एक एक्टर हूं। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि मैं कौनसा किरदार निभा रही हूं, मैं अपना हर किरदार शिद्दत से निभाती हूं। लेकिन शर्त ये है कि वो किरदार मेरे निभाए हुए पहले किरदार से अलग होना चाहिए। मैं इससे पहले भी मां का किरदार निभा चुकी हूं। लेकिन वो किरदार कृष्णा देवी के किरदार से पूरी तरह से अलग था। मैंने हर किरदार में खुद की तरह नयापन लाने की कोशिश की है। इसलिए हर किरदार मेरे लिए चैलेंजिंग होता है, क्योंकि उस किरदार को आकार देने की जिम्मेदारी मेरी होती है।

यह खबर भी पढ़ें:-खाकी वर्दी में ‘फाटइर’ मोड में दिखी Deepika Padukone, फिल्म से सामने आई झलक हुई वायरल