खून से लिखा पत्र, CM फेस की दौड़ में बाबा बालनाथ और दिया कुमारी के अलावा इस नाम की चर्चा तेज

राजस्थान में 3 दिसंबर के नतीजों में भाजपा को बहुमत मिल गया है, लेकिन बहुमत मिलने के 4 दिन बाद भी बीजेपी ने प्रदेश में सीएम फेस के नाम की घोषणा नहीं की है। राजनीति गलियारों से लेकर मीडिया चैनलों तक सीएम फेस को लेकर अलग-अलग नेताओें के नाम सामने आ रहे है।

Rajasthan Police 2023 12 06T162919.099 | Sach Bedhadak

Kirori Lal Meena: राजस्थान में 3 दिसंबर के नतीजों में भाजपा को बहुमत मिल गया है, लेकिन बहुमत मिलने के 4 दिन बाद भी बीजेपी ने प्रदेश में सीएम फेस के नाम की घोषणा नहीं की है। राजनीति गलियारों से लेकर मीडिया चैनलों तक सीएम फेस को लेकर अलग-अलग नेताओें के नाम सामने आ रहे है। इनमें दिया कुमारी और बाबा बालकनाथ, गजेंद्र सिंह शेखावत समेत कई नाम प्रमुखता से चल रहे है। इस बीच एक समर्थक ने दिया कुमारी या बाबा बालकनाथ को नहीं बल्कि एक अन्य नेता को मुख्यमंत्री बनाने के लिए बीजेपी आलाकमान को खून से चिट्ठी लिखी है।

समर्थक ने खून से लिखा पत्र

सोशल मीडिया पर विधायक मीणा के एक समर्थक का पत्र वायरल हो रहा है। इस पत्र को विधायक किरोड़ी लाल मीणा के समर्थक ने खून से लिखा है। करौली जिले के बीजेपी कार्यकर्ता प्रताप सिंह कोदयाई ने अपने खून से पत्र लिखकर पीएम मोदी से किरोड़ी लाल मीणा को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की है।

क्या लिखा है पत्र में

बीजेपी कार्यकर्ता ने मंगलवार को पीएम मोदी को यह पत्र लिखा है और तर्क दिया गया है कि किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार के खिलाफ आवाज उठाई थी। प्रताप ने लिखा, ‘किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थान की 5 साल की कांग्रेस सरकार के खिलाफ, पेपर लीक, वीरांगनाओं को न्याय, भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई है। 600 से ज्यादा आंदोलन किये. हर वर्ग को न्याय दिलाया। राजस्थान में कांग्रेस सरकार के खिलाफ विपक्ष की भूमिका निभाई, सड़कों पर खुले आसमान के नीचे सोए और न्याय मिला। ऐसे नेता को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाना चाहिए।

सड़को पर किया संघर्ष

2018 में कांग्रेस सरकार के बनने से लेकर आखिरी मौके तक सड़को पर संघर्ष करने वाले नेता किरोड़ी लाल मीणा का नाम चर्चाओं में आ गया है। इस बार किरोड़ी लाल मीणा को बीजेपी ने सवाई माधोपुर सीट से मैदान में उतारा था। यहां से उन्होंने जीत दर्ज की है। अब सोशल मीडिया पर किरोड़ी लाल मीणा को मुख्यमंत्री बनाने की मांग तेज हो गई है। किरोड़ी लाल मीणा ने विपक्ष में रहते हुए पेपर लीक के साथ प्रमुख मुद्दों पर सरकार को घेरने का काम किया।

5 सालों में इन मुद्दों पर सरकार को घेरा

  • अलवर के राजगढ़ में आंदोलन किया।
  • REET में पेपर लीक पर जोरदार विरोध प्रर्दशन कर सरकार को घेरा।
  • रातो रात आमागढ़ किले पर झंडा फहराया गया।
  • पुजारी के शव के साथ CMR के बाहर प्रदर्शन किया।
  • वीरांगनाओं के अधिकारों के लिए लड़ें।