क्या Rakhi Sawant को फिर हुआ प्यार? दुबई की सड़कों पर अपने हबीबी संग आई नजर

Rakhi Sawant फिल्मी दुनिया का एक ऐसा नाम है जो की हर समय अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले कुछ…

Rakhi Sawant | Sach Bedhadak

Rakhi Sawant फिल्मी दुनिया का एक ऐसा नाम है जो की हर समय अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से जहां Rakhi Sawant अपने पति आदिल से धोखा मिलने की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई थीं। वहीं एक बार फिर Rakhi Sawant का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग दंग रह गए। आइए जानते हैं कि क्या है वो वीडियो।

क्या Rakhi Sawant को फिर हो गया है प्यार

फिल्मी दुनिया की ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में राखी सावंत हरे रंग का शरारा पहनकर दुबई की सड़कों पर इठलाती दिखाई दे रही हैं। फिर राखी अपने हबीबी से दुनिया की मुलाकात कराती हैं साथ ही जिन्हें वो हबीबी कहती हैं उनके साथ वो सड़क पर थोड़ा नाचती भी हैं। साथ ही कहती हैं कि, ‘जैसे मैं दुबई में आई वैसे मुझे मेरा शहजादा मिल गया’ और फिर आंखें चढ़ाते हुए उस शख्स का हाथ थाम घूमने निकल जाती हैं!

सुर्खियां बटौर रही हैं Rakhi Sawant

Rakhi Sawant अपने अजीब-गरीब कारनामें के लिए काफी मशहूर हैं। पिछले दिनों वो आदिल दुर्रानी के साथ शआदी और फिर धोखा मिलने के चलते काफी सुर्खियों में रही थीं। प्यार इस कदर था कि, Rakhi Sawant ने अपना धर्म तक बदल लिया था। फिर राखी सावंत ने शादी की अनाउंसमेंट के कुछ दिनों बाद अपने ही पति आदिल दुर्रानी पर धोखाधड़ी के आरोप लगाने चालू कर दिए। फिर आदिल को सजा दिलाकर राखी एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *