खेत में बने हौद में गिरने से 2 बहनों की मौत, छोटी को बचाने के चक्कर में गई बड़ी की भी जान

जिले के धोद थाना क्षेत्र में शनिवार रात हौद में डूबने से दो बहनों की मौत हो गई।

river 1 | Sach Bedhadak

सीकर। जिले के धोद थाना क्षेत्र में शनिवार रात हौद में डूबने से दो बहनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों बहनों के शव को जिले के एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पर रविवार सुबह पुलिस की मौजूदगी में पोस्टमार्टम के बाद दोनों बहनों के शव परिजनों को सौंप दिए। इस दौरान अस्पताल के बाहर काफी तादात में ग्रामीणों की भीड़ जमा रही है। जैसे ही दोनों बच्चियों के शव गांव पहुंचे तो कोहराम मच गया। परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। एक साथ दोनों बहनों की मौत हो जाने के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि मोल्यासी निवासी जोधाराम ने अपने खेत पर पानी को हौद बना रखा है। शनिवार शाम खेत में बने हौद के पास 15वर्षीय अनिता खेल रही थी। तभी अचानक वह हौद में गिर गई। बच्ची की आवाज सुनकर बड़ी बहन छोटी कुमारी उसे बचाने के लिए हौद में कूद गई। हालंकि, इस हादसे में दोनों की डूबने से मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन, उससे पहले ही ग्रामीणों ने दोनों बच्चियों के शवों को हौद से बाहर निकाल लिया। बड़ी बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई और छोटी बच्ची को डॉक्टरों ने उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों बच्चियों के शवों को सीकर के एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पर रविवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जोधपुर जिले में भी हुआ था ऐसा ही हादसा

बता दें कि करीब 10 दिन पहले जोधपुर जिले में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। 27 अप्रैल को लोहावट थाना क्षेत्र के मूलराज गांव की भारूगों की ढाणी में रील्स बनाने के चक्कर में तीन बहनों की मौत हो गई थी। 22 वर्षीय प्रियंका विश्नोई अपने पीहर आई हुई थीं। वो अपने परिवार की दो बहनों के साथ खेत पर गई हुई थी। तभी रील्स बनाते वक्त तीनों बहनें खेत पर बने हौद में गिर गई थी। इस हादसे में तीनों बहनों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

ये खबर भी पढ़ें:-एयरगन से 6 माह के स्ट्रीट डॉग को किया जख्मी, महिला ने करवाया मामला दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *