Main Atal Hoon का ट्रेलर जारी, खूब जम रहे है पंकज त्रिपाठी

Mai Atal Hoon Trailer: अभिनेता पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म ‘Mai Atal Hoon’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। कुछ मिनट का ये वीडियो फैंस को खासा पसंद आ रहा है।

Main Atal Hoon trailer | Sach Bedhadak

Main Atal Hoon trailer: अभिनेता पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म ‘Main Atal Hoon trailer: ‘ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। कुछ मिनट का ये वीडियो फैंस को खासा पसंद आ रहा है। फिल्म की कहानी देश के पूर्व प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी वाजपेयी की जिंदगी पर बेस्ड है, जो एक अच्छे राजनेता के साथ अच्छे कवि भी थे। उनके कहें शब्द आज भी लोगों के कानों में गूंज रहे हैं।

‘दलों के दलदल के बीच एक कमल खिलाना होगा….’ डायलॉग सुनने के साथ अगर आपके रोंगटे खड़े ना हों, तो आप अपने आप को अटल बिहारी वाजपेयी जी का फैन नहीं कह सकते! अपने पसंदीदा नेता की बायोपिक को देखना दर्शकों के लिए किसी ड्रीम जैसा कहें तो गलत नहीं होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-मुफ्त में देखें Shah Rukh Khan की फिल्म Dunki, ऐसे बुक करें टिकट

ट्रेलर में छा गए पंकज

‘मैं अटल हूं’ के शानदार टीजर के बाद फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया। ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर का खूब बज बना हुआ है। भारत के 10वें प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे अटल की बायोपिक को लेकर पिछले लंबे समय से चर्चा हो रही थी। अटल भारत के 3 बार प्रधानमंत्री रहे हैं। वो एक ऐसे नेता रहे हैं जिन्हें हर राजनीति दल ने सम्मान दिया था। जबसे अटल की बायोपिक की घोषणा हुई थी तबसे लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 19 जनवरी 2024 को रिलीज की जाएगी।

यहां देखें ट्रेलर…

ट्रेलर को देखें तो नेता जी की सभी महत्वपूर्ण घटनाओं की झलक दिखाने की कोशिश की गई है। फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर रवि जाधव ने डायरेक्ट किया है। ट्रेलर को देखें पता लगता है कि मेकर्स ने डायलॉग्स पर काफी ध्यान दिया है। ‘अब दूसरों को आदत डालनी होगी, अटल बिहारी वाजपेयी को गिराकर दोबारा खड़े होते देखने की’ जैसे डायलॉग्स यकीकन आपको अमेज करेंगे।

पंकज त्रिपाठी के करियर के लिहाज से भी ये फिल्म उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण है। फिल्म को विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली ने प्रोड्यूस किया है। इसका म्यूजिक सलीम-सुलेमान ने दिया है। देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर कितनी खरी उतर पाती है।

यह खबर भी पढ़ें:-56 साल के अरबाज खान करेंगे दूसरी शादी, सामने आया दुल्हन का नाम और शादी की डेट?