विधायक श्रवण कुमार का वीडियो वायरल, बोले- ‘कांग्रेस को नहीं, श्रवण कुमार को मिले है वोट’

सूरजगढ़ से जुड़े कांग्रेस के विधायक श्रवण कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कांग्रेस विधायक श्रवण कुमार कहते नजर आ रहे है कि सूरजगढ़ में कांग्रेस के टिकट को वोट नहीं मिले हैं।

Rajasthan Police 2023 12 21T163003.749 1 | Sach Bedhadak

Surajgarh Congress MLA Shravan Kumar: राजस्थान में चुनाव से पहले जो विधायक टिकट के लिए दिल्ली तक चक्कर लगा रहे थे, अब चुनाव जीतने के बाद आलाकमान को ही आंख दिखाने का काम कर रहे है। मामला सूरजगढ़ से जुड़े कांग्रेस के विधायक श्रवण कुमार से जुड़ा हुआ है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कांग्रेस विधायक श्रवण कुमार कहते नजर आ रहे है कि सूरजगढ़ में कांग्रेस के टिकट को वोट नहीं मिले हैं। बल्कि श्रवण कुमार के नाम पर वोट मिले हैं।

सूरजगढ़ का है वीडियो

दरअसल, श्रवण कुमार एक वीडियो में कांग्रेस के टिकट से ज्यादा खुद के अस्तित्व का दावा कर रहे हैं और कांग्रेस को आईना दिखा रहे हैं। यह वायरल वीडियो उनके सूरजगढ़ कस्बे स्थित आवास का बताया जा रहा हूं। यह वीडियो दो-तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

‘श्रवण कुमार के नाम को वोट मिले

इस वीडियो में कांग्रेस विधायक कहते नजर आ रहे है कि ​सूरजगढ़ में कांग्रेस की टिकट को वोट नहीं मिले है, बल्कि श्रवण कुमार के नाम को वोट मिले है। क्योंकि वे काम करते है। फोन पर अधिकारी ने भी उनकी हां में हां मिलाई और उन्हें मजाकिया लहजे में दो महीने आराम करने की सलाह भी दी। जिसे श्रवण कुमार ने नकारा और बोला कि नहीं आराम नहीं कर सकते है। उन्होंने कहा कि वे अपने आदमी को भेज रहे है। जिसका काम करना है।

कांग्रेस को देखना पड़ा हार का मुंह

2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 69 सीटों पर जीत हासिल की है। जबकि बीजेपी को 115 सीटों पर जीतों पर विजय हासिल की है। इसी के साथ निर्दलीयों के साथ ही तीसरे मोर्चे ने कुल 15 सीटों पर जीत हासिल की है। चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी 156 सीट जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही थी, लेकिन लक्ष्य के पास भी पार्टी नहीं पहुंच पाई।