तलाक के बाद Kusha Kapila ने पहली बार पोस्ट किया वीडियो, ऊर्फी जावेद संग आई नजर

इंडियन यूटूबर और इनफ्लुएंसर Kusha Kapila काफी दिनों अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया…

KUSHA KAPILA | Sach Bedhadak

इंडियन यूटूबर और इनफ्लुएंसर Kusha Kapila काफी दिनों अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद के साथ एक वीडियो शेयर की है। दोनों ही ‘स्वाइप राइड’ के एक एपिसोड के लिए साथ नजर आने वाले हैं। ये शो इन दिनों जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है। इस वीडियो में Kusha Kapila ऊर्फी जावेद से काफी अतरंगी सवाल पूछती नज़र आ रही हैं।

Kusha Kapila ने पूछा कैसे झेले रिजेक्शन

वीडियो में Kusha Kapila ऊर्फी से पूछती नज़र आ रही हैं कि, आपको लगता है कि आप किसी को पसंद करती हैं और उसने आपको रिजेक्ट कर दिया है. उस लूप से बाहर निकलने के लिए तीन स्टेप्स क्या हैं?” इस पर, बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जवाब देते हुए कहते हैं, “मेरे पास बस एक कदम है। भाड़ में जाओ, यार।”

बॉडी-शेमिंग पर ऊर्फी की राय

Kusha Kapila पूछती हैं कि, “जब कोई लड़का जो अब आपसे मिलता है और आपको थोड़ा सा बॉडी-शेम या स्लट-शेम करने की कोशिश करता है, तो आप उससे कैसे निपटते हैं?” इस पर ऊर्फी ने काफी अच्छे तरीके से जवाब देते हुए कहा कि, मैं ऐसा करने के लिए परमिशन ही नहीं देती।” एक्ट्रएस आगे कहती हैं कि, “बाहर जाना, एक्सपेरिमेंट करना, रीजेक्ट कर दिया जाना, अपना दिल तोड़ना होगा ताकि एंड में आप क्या चाहते हैं।” इस पर रिएक्ट करते हुए कुशा कहती है, “वाऊ! मैं ये स्टेटमेंट अपनी बोन्स में फील कर सकती हूं।”

इस दिन किया था तलाक का अनाउंसमेंट

Kusha Kapila और जोरावर ने अपने तलाक का अनाउसमेंट 26 जून को किया था। इस स्टेटमेंट में उनका कहना था कि, “हमने तब तक अपना सब कुछ दिया, जब तक हम और नहीं कर सके। जोरावर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। यह किसी भी तरह से आसान फैसला नहीं है, लेकिन हम जानते हैं कि हमारे जीवन के इस मोड़ पर यह सही निर्णय है। हमने जो प्यार और जीवन एक साथ शेयर किया है वह हमारे लिए सब कुछ बना हुआ है लेकिन दुख की बात है कि अब हम अपने लिए जो चाहते हैं वह मेल नहीं खाता है। हमने अपना सब कुछ दे दिया, जब तक हम और नहीं कर सके।” वो आगे लिखती हैं कि, “रिश्ता खत्म होना दिल तोड़ने वाला होता है और इसलिए उन्हें ठीक होने के लिए वक्त चाहिए। हम अपनी लव ऑफ लाइफ माया के को-पेरेंट बने रहेंगे और एक-दूसरे के चीयरलीडर्स और सपोर्ट के पिलर भी बने रहेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *