Kangana Ranaut: ‘तेजस’ के फ्लॉप होने के बाद द्वारकाधीश पहुंची कंगना रनौत, अब राजनीति में करेंगी एंट्री!

Kangana Ranaut: अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म ‘तेजस’ के फ्लॉप होने के बाद गुजरात के द्वारकाधीश मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं। जहां उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कही।

kangana ranaut 3 | Sach Bedhadak

Kangana Ranaut: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ को ग्रहण लग गया है। फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी, जिसके बाद वापिस उठने का नाम ही नहीं लिया। इस तरह पिछले 8 साल में कंगना रनौत एक बड़ी हिट फिल्म के लिए तरस गई हैं। कई जगह फिल्म के शोज कैंसिल हो गए थे। फिल्म इतनी बुरी तरफ फ्लॉप साबित हुई है कि अपनी कमाई का चौथा हिस्सा भी नहीं निकाल पाई है।

कंगना रनौत फिल्म के फ्लॉप होने तनाव दूर करने के भगवान के दरबार पर पहुंच गई हैं। दरअसल वह गुजरात के द्वारकाधीश के दर्शन करने पहुंची थीं। जहां उन्होंने कई बातों का खुलासा किया है। इस दौरान कंगना रनौत ने साफ तौर पर कह दिया है कि वह अब राजनीति में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार है और उन्होंने हिंट दिया कि वह लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-इंडस्ट्री में मचा कोहराम, इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, चौंकाने वाली वजह आई सामने

राजनीति में एंट्री करेंगी कंगना रनौत

गुजरात के द्वारकाधीश मंदिर पहुंचीं कंगना ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि भगवान कृष्ण जी की कृपया रही तो लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। इसके अलावा कंगना ने द्वारकाधीश को लेकर भी कुछ बातें कहीं। उन्होंने कहा, बहुत अद्भुत अनुभव रहा। मैं हमेशा कहती हूं कि जब भी काम से मौका मिलता है तो हम यहां भगवान के दर्शन के लिए आ जाते हैं। पानी के अंदर का जो पूरा द्वारकानगरी है, ऊपर से हमने देखी अभी। हम चाहेंगे कि सरकार से ऐसी सुविधाएं हो कि उसके अंदर भी द्वारकानगरी के जो अवशेष हैं उनको देखें।

राम मंदिर पर भी बोली एक्ट्रेस

कंगना ने मीडिया से बातचीत में राम मंदिर को लेकर बात करते हुए बताया कि 600 साल के संघर्ष के बाद आज राम मंदिर तैयार हो रहा है। भाजपा सरकार की वजह से हमें ये दिन देखने को मिल रहा है। हम बड़ी धूमधाम से मंदिर को फिर से स्थापित करेंगे, ये सनातन धर्म के लिए एक बड़े फेस्टिवल की तरह होगा। बता दें कि कंगना पिछली दो फिल्मों के लगाातर फेल से होने से काफी परेशान हो गई हैं और मन को शांत करने के लिए वो मंदिर पहुंची थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-थलापति विजय की ‘LEO’ ने 11 दिन में रच दिया इतिहास, कर डाली 509 करोड़ रुपए की कमाई