इंडस्ट्री में मचा कोहराम, इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, चौंकाने वाली वजह आई सामने

South Actress Renjusha Menon Suicide: साउथ एक्ट्रेस रेंजुशा मेनन ने आर्थिक तंगी के चलते आत्महत्या कर ली है। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ रेंजुशा मेनन प्रोड्यूसर और क्लासिकल डांसर भी थीं।

Malayalam actress Renjusha Menon | Sach Bedhadak

South Actress Renjusha Menon Suicide: मनोरंजन इंडस्ट्री को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। खबर है कि साउथ एक्ट्रेस रेंजुशा मेनन ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। इस खबर ने इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को हिलाकर रख दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस का शव फ्लैट में मिला है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शुरुआती जांच में सुसाइड का मामला सामने आया है। हालांकि, पुलिस इस बात का पता लगाने की पूरी कोशिश कर रही है कि आखिरकार एक्ट्रेस ने ऐसा कदम क्यों उठाया।

यह खबर भी पढ़ें:-Anil Kapoor Pics: 66 साल की उम्र में अनिल कपूर ने दिखाया अपना स्वैग, बॉडी ट्रांसफॉर्मेंशन देख चकित रह

आर्थिक तंगी से गुजर रही थीं एक्ट्रेस रेंजुशा मेनन

रेंजुशा मेनन की मौत से साउथ इंडस्ट्री में कोहराम छाया हुआ है। खबर है कि रेंजुशा मेनन फिलहाल आर्थिक तंगी से गुजर रही थीं। यही उनकी आत्महत्या का कारण बना है। वो अपने माता-पिता दुखों का पहाड़ तोड़कर इस दुनिया से चली गई हैं। रेंजुशा ने मौत के कुछ घंटे पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की थी। इस रील पर कमेंट करते हुए फैंस उनकी आत्मा की शांति की कामना करते दिख रहे हैं। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ रेंजुशा प्रोड्यूसर और क्लासिकल डांसर भी थीं।

रेंजुशा मेनन, मलयामी फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस थीं। कोच्चि की रहने वाली इस अभिनेत्री ने टीवी शो में एंकरिंग से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। वो एक कुकिंग शो की होस्ट थीं। इस शो के हिट होने के बाद उन्हें सीरियल में नजर आईं। उन्होंने ‘स्त्री’ नाम के टीवी सीरियल से छोटे पर्दें पर एक्ट्रिंग डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘बॉम्बे मार्च’, ‘कार्यस्थान’, ‘सिटी ऑफ गॉड’ और ‘वनवे टिकट’ जैसे शोज में काम किया। टीवी के अलावा रेंजुशा मेनन ने कई साउथ फिल्मों में भी एक्टिंग की। रेंजुशा मेनन वह सोशल मीडिया पर रील्स के जरिए भी अपने फैंस को खूब एंटरटेन करती रहती थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-थलापति विजय की ‘LEO’ ने 11 दिन में रच दिया इतिहास, कर डाली 509 करोड़ रुपए की कमाई