Salman Khan ने भांजी अलीजेह की फिल्म ‘फर्रे’ का फर्स्ट लुक किया शेयर, ट्रेलर और फिल्म की रिलीज डेट भी बताई

Salman Khan Reveal Farrey Poster: अभिनेता सलमान खान ने अपनी भांजी अलीजेह की आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए फिल्म और फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस किया।

Farrey Salman Khan unveils new poster | Sach Bedhadak

Salman Khan Reveal Farrey Poster: सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री जामताड़ा फेम सौमेंद्र पाढ़ी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फर्रे’ से डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं दूसरी और सलमान खान अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सलमान की भांजी अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुट गई है। एक्टर ने भांजी की फिल्म ‘फर्रे’ का पोस्टर भी रिलीज किया है। आपको बता दें कि अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) सलमान की बहन अलिवरा अग्निहोत्री की बेटी हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-इंडस्ट्री में मचा कोहराम, इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, चौंकाने वाली वजह आई सामने

सलमान खान ने शेयर किया पोस्टर

सलमान खान ने अलीजेह की आने वाली फिल्म ‘फर्रे’ का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फिल्म में अलीजेह अग्निहोत्री लीड रोल निभा रही हैं और ये एक एंटरनेटिनंग थ्रिलर फिल्म है। ये फिल्म एग्जाम रैकेट में फंसे स्कूली स्टूडेंट्स के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म को लेकर पहले पोस्टर में अलीजेह और स्कूल ड्रेस पहले कलाकारों की टोली नजर आ रही है, जिसके चारों और ‘A+’ का साइन बना है और उसमें से पैसे निकल रहे हैं।

सलमान ने ट्रेलर की रिलीज डेट की अनाउंस

अपनी पोस्ट में सलमान खान ने ना केवल फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है बल्कि ये भी खुलासा किया है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा। सलखान खान ने फर्रे फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा कि फर्रे का ट्रेलर कल आएगा और रिजल्ट 24 नवंबर को आएगा।

यह खबर भी पढ़ें:-थलापति विजय की ‘LEO’ ने 11 दिन में रच दिया इतिहास, कर डाली 509 करोड़ रुपए की कमाई

अलीजेह को सलमान ने दी हिदायत

कुछ हफ्ते पहले सलमान खान ने अपनी भांजी के साथ अपनी प्यारी तस्वीर शेयर की थी। साथ ही पोस्ट में लिखा था, ‘मामू पर एक एहसान करो, जो भी करना दिल ओर मेहनत से करना हमेशा याद रखो, जिंदगी में सीधे जाओे और दाएं मुड़ों। कंपटीशन केवल अपने आप से करें। फिट होने के चक्कर में वही मत हो जाना, और अलग होने के चक्कर में सबसे अलग मत हो जाना और जरूरी बात, एक बार जो तुमने कमिटमेंट किया तो फिर मामू की भी नहीं सुनना!!!’