सबक सीखा कर जाऊंगा…विरोधियों पर नरपत सिंह राजवी का निशाना, कहा- इसको भी मैने ही तैयार किया

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के तहत राज्य में नामांकन प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। इन सबके बीच राजनीतिक पार्टियां भी एक-दूसरे पर जुबानी हमला बोल रही हैं। इस बीच पार्टी से टिकट कटने वाले और पार्टी से प्रत्याशियों के बीच जुबानी हमला जारी है।

sb 2 2023 10 31T162141.713 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के तहत राज्य में नामांकन प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। इन सबके बीच राजनीतिक पार्टियां भी एक-दूसरे पर जुबानी हमला बोल रही हैं। इस बीच पार्टी से टिकट कटने वाले और पार्टी से प्रत्याशियों के बीच जुबानी हमला जारी है। इस बीच नरपत सिंह राजवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें नरपत सिंह राजवीर घुमा फिरा के विरोधियों पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे है।

सबक सीखा कर जाऊंगा

चितौड़गढ़ पहुंचे नरपत सिंह राजवी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं चित्तौड़गढ़ का सेवक हूं, सबक सीखा कर जाऊंगा। पार्टी के खिलाफ जाने वालों को लेकर राजवी बोलते नजर आ रहे है कि मैने भी सीट छोडी है…पार्टी के खिलाफ कोई आवाज नहीं उठाई। इसको भी मैने ही तैयार किया है।

टिकट कटने पर लगातार हो रहा विरोध

जयपुर की विद्याधर नगर विधानसभा से वर्तमान विधायक नरपत सिंह राजवी को बीजेपी ने चितौड़गढ़ विधानसभा से चुनाव लड़ने के लिए भेजा है। चंद्रभान सिंह के समर्थक नरपत सिंह का विरोध कर रहे है। मंगलवार 24 अक्टूबर को चितौड़गढ़ में हुए युवा सम्मेलन में विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या के भाषण से साफ हो गया कि वह अब चुनावी मैदान में जरूर ताल ठोकेंगे। वो अब बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले नरपत सिंह राजवी के सामने निर्दलीय चुनाव में उतर सकते है।