जयपुर में दो सहेलियों से दरिंदगी, आरोपी ने बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर वेश्यावृत्ति करवाई

जयपुर। राजधानी जयपुर में दो सहेलियों से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने बंधक बनाकर मारपीट कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम…

jaipur girl raped | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में दो सहेलियों से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने बंधक बनाकर मारपीट कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी ने दोनों युवतियों का अश्लील वीडियो भी बना लिया। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया और देहव्यापार भी करवाया। इस दौरान आरोपी युवक ने पीड़िता से करीब 3 लाख रुपए ऐंठ लिए। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मानसरोवर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि उत्तराखंड निवासी एक युवती (28) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि दक्ष कुमार गौतम उर्फ राजू पंडित निवासी ऑफिसर कॉलोनी, वैशाली नगर से उसकी मोबाइल नंबर से बातचीत हुई थी। आरोपी राजू पंडित ने उसे जयपुर में अच्छे पैकेज में जॉब दिलाने का झांसा दिया। मार्च-2022 में नौकरी के लिए वह अपनी सहेली के साथ दिल्ली से जयपुर आ गई।

नौकरी का झांसा देकर जयपुर बुलाया

जयपुर आने पर आरोपी राजू पंडित दोनों युवतियों को मानसरोवर स्थित फ्लैट पर ले गया और बंधक बना लिया। आरोपी ने बंधक बनाकर दोनों युवतियों से दुष्कर्म किया। आरोपी राजू पंडित ने दोनों युवतियों से मारपीट कर उनके अश्लील वीडियो बना लिए। आरोपी ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वेश्यावृत्ति करने के लिए मजबूर किया। मना करने पर अश्लील वीडियो को वायरल करने और पिस्तौल दिखाकर डरा-धमकाता। लोगों को लाकर गलत काम करवाता।

जेल से छूटने पर फिर मांगे पैसे…

28 अप्रैल 2022 को आरोपी राजू पंडित को रेप के केस में जेल हो गई। आरोपी के जेल जाने पर दोनों युवतियां उसके चंगुल से छूटकर अपने घर आ गई। जेल में रहने के दौरान भी आरोपी राजू पंडित ने दोनों युवतियों को अलग-अलग मोबाइल नंबर से कॉल कर अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ऑनलाइन 2.50 लाख रुपए ट्रांसफर करवा लिए।

पीड़िता का आरोप है कि जेल से छूटने के बाद आरोपी ने दोनों सहेलियों को धमकी दी और कहा- मैं जेल से छूट गया हूं। तुम मुझे 10 लाख रुपए दो या मेरे साथ वेश्यावृत्ति का काम करो। नहीं तो अश्लील वीडियो को वायरल कर दूंगा। आरोपी ने धमकाकर जुलाई-2023 में 50 हजार रुपए ले लिए। आए दिन मिल रही धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मानसरोवर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।