अगले साल वैलेंटाइन वीक पर रिलीज होगी Rasha Thadani और Aaman Devgan की डेब्यू फिल्म

फिल्मी दुनिया में ये आम बात है कि, स्टार किड्स बड़ी-बड़ी फिल्मों से ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखते हैं। जाह्नवी कपूर से लेकर सारा अली…

Rasha Thadani और Aaman Devgan | Sach Bedhadak

फिल्मी दुनिया में ये आम बात है कि, स्टार किड्स बड़ी-बड़ी फिल्मों से ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखते हैं। जाह्नवी कपूर से लेकर सारा अली खान तक कई स्टार किड्स फिल्मों में सफलता पा चुके हैं। वहीं अब एक और स्टार किड और रवीना टंडन की बेटी Rasha Thadani भी हिन्दी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं। उनके साथ अजय देवगन के भांजे Aaman Devgan भी डेब्यू करेंगे।

कब रिलीज होगी Rasha Thadani और Aaman Devgan की फिल्म

Rasha Thadani को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट थी। वहीं कई बार उनसे डेब्यू को लेकर सवाल किए जा चुके हैं। अब खबर आ रही है कि, Rasha Thadani और Aaman Devgan एक रोम कॉम में नज़र आएंगे। ये फिल्म साथ ही एक एक्शन एडवेंचरस फिल्म भी होगी जो कि फरवरी के महीने में रिलीज होगी। वैलेंटाइन वीक पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को यूथ देखना पसंद करेगा ऐसी आशा की जा रही है। इस फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है। अंदाजा है कि, फिल्म 9 फरवरी 2024 को रिलीज होगी।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं दोनों

Rasha Thadani is a spitting image of Raveena Tandon

Rasha Thadani और Aaman Devgan सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। काफी लंबे समय से उनके बॉलीवुड में डेब्यू करने के कयास लग रहे थे। अपने इंस्टाग्राम से राशा आए दिन फैंस के लिए पोस्ट करती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस संग शेयर करती हैं. जिसमें उन्हें ढेरों रिएक्शन और फैंस का काफी सारा प्यार मिलता है। राशा के 454K फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा Rasha Thadani काफी अच्छी सिंगर भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *