Katrina-Vicky : कैटरीना कैफ-विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस का पीछा करता था आरोपी

Katrina-Vicky : मनोरंजन जगत के कई मशहूर हस्तियां अपराधियों के रडार पर हैं। सिंगर सिद्धू मूसेवाला ( Sidhu Moose Wala ) , अभिनेता सलमान खान…

katrina 2 | Sach Bedhadak

Katrina-Vicky : मनोरंजन जगत के कई मशहूर हस्तियां अपराधियों के रडार पर हैं। सिंगर सिद्धू मूसेवाला ( Sidhu Moose Wala ) , अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan ) के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी मिली है। इस खबर के आने के बाद हर जगह इसकी चर्चा शुरू हो गई है। इस मामले में सांता क्रूज पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और अब आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम मनविंदर सिंह है। वह एक स्ट्रगलिंग एक्टर है। वह कैटरीना कैफ का फैन है, वह अभिनेत्री से शादी करना चाहता था। इसलिए वह काफी दिनों से अभिनेत्री कैटरीना कैफ ( Katrina kaif ) का पीछा करता था। वह सोशल मीडिया पर लगातार अभिनेत्री को स्टॉक करता था। उन्हें मैसेज करता था। जब कैटरीना के पति अभिनेता विक्की कौशल ( Vicky koushal ) ने उस शख्स से ऐसा करने के लिए मना किया तो उसने सोशल मीडिया पर ही दोनों को जान से मारने की धमकी दे डाली। जिसके बाद विक्की कौशल ने सांता क्रूज पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

katrina 4 | Sach Bedhadak

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले ही सलमान खान के पिता सलीम खान ( Salim Khan ) को मॉर्निंग वॉक के दौरान धमकी भरा पत्र मिला था। यह चिट्ठी लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ( Laurence Bishnoi ) ने भेजी थी। सलमान खान जोधपुर में हुए काले हिरण ( Jodhpur Blackbuk Case ) वाले मामले का बाद से ही लॉरेन्स बिश्नोई के रडार पर हैं। वहीं सिंगर मूसेवाला की हत्या में लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का ही हाथ सामने आया है। ऐसे में अब विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को धमकी मिलने के बाद पुलिस ने गहनता से इसकी जांच की और आरोपी को धर लिया।

पिछले साल की थी दोनों ने शादी

विक्की कौशल औऱ कैटरीना कैफ ने पिछले साल दिसंबर में राजस्थान ( Rajasthan ) के सवाई माधोपुर में शादी की थी। उन्होंने इस शादी को बेहद सीक्रेट रखा था। उनके जारी किए कुछ प्रोटोकॉल भी मीडिया की सुर्खियां बने थे। वहीं अब उनके फैंस उन्हें साथ में किसी मूवी में देखने के लिए बेहद उत्साहित और इंतजार में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *