Diljit Dosanjh Birthday: ‘करण जौहर का पालतू….’, कंगना से हुई थी लड़ाई, दिलजीत ने कर दी थी बोलती बंद

Diljit Dosanjh Birthday: पंजाब के रॉकस्टार दिलजीत दोसांझ आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। साल 2020 में दिलजीत ने सरेआम अभिनेत्री कंगना रनौत से पंगा ले लिया था।

diljit dosanjh birthday | Sach Bedhadak

Diljit Dosanjh Birthday: पंजाब के रॉकस्टार कहे जाने वाले दिलजीत दोसांझ ने अपने मासूमियत भरी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। शर्मीले स्वभाव पंजाबी सिंगर दिलजीत आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। पंजाब की कई बेहतरीन फिल्मों में काम करने वाले दिलजीत ने साल 2016 में उड़ता पंजाब से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपने बेहतरीन अभिनय से करोड़ों दिलों पर राज करने वाले दिलजीत एक बार अभिनेत्री कंगना रनौत से उलझ पड़े थे। आइए जानते है क्या था पूरा वाकया।

यह खबर भी पढ़ें:-‘प्रधानमंत्री जी, रामजी को अकेले मत रखना….’ क्यों दुखी है टीवी की सीता, PM मोदी से की मार्मिक अपील

कंगना की कर दी थी बोलती बंद

फिल्लौरी, वेलकम टू न्यूयॉर्क, सूरमा और गुड न्यूज जैसी फिल्मों में शानदार अभनिय करने वाले अभिनेता दिलजीत दोसांझ भले ही शर्मिले स्वभाव के हो, लेकिन जब बात अपने मान सम्मान की आती है तो वो किसी से भी कम नहीं हैं। बात साल 2020 की जब किसान आंदोलन के दौरान दिलजीत ने सरेआम ट्विटर पर कंगना रनौत से पंगा ले लिया और उनकी बोलती बंद कर दी थी। ये वाकया काफी सुर्खियों में रहा था। यह विवाद कंगना की एक भड़काऊ पोस्ट से शुरू हुआ था।

दरअसल, किसान आंदोलन के दौरान बठिंडा की एक बुजुर्ग महिला महिदंर कौर भी शामिल हुई थी। वहीं इस महिला की फोटो शेयर करते हुए कंगना ने इनकी तुलना शाहीन बाग आंदोलन की बिलकिस दादी से कर दी थी।

कंगना ने कहा था करण जौहर का पालतू

कंगना की पोस्ट पर भड़के दिलजीत ने कंगना पर सरेआम हमला बोल दिया था, जिसके बाद कंगना और दिलजीत के बीच ट्वीट युद्ध छिड़ गया था। पंजाबी सिंगर ने एक्ट्रेस को ट्विटर पर जमकर खरी खोटी सुनाई थी। दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं इतनी बढ़ गई थी कंगना ने दिलजीत दोसांझ को फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर का पालतु कुत्ता तक कर दिया था।

हालांकि, दिलजीत ने कंगना रनौत की बोलती बंद कर दी थी। वहीं बाद में फैक्ट चेक दौरान जब कंगना की बात गलत साबित हुई तो उन्होंने फौरन अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था।

यह खबर भी पढ़ें:-इलियाना ने बॉयफ्रेंड संग शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं-‘मैं अपने पार्टनर या फैमिली को लेकर बकवास…’