टॉप 8 एक्ट्रेस जिन्होंने कभी नहीं की शादी, कुछ के शादीशुदा तो कुछ के को-स्टार से रहे संबंध

बॉलीवुड में अदाकारी करना, शोहरत और दौलत हासिल करना हर किसी का सपना होता है। लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो शोहरत और दौलत पाने के चक्कर में अपनी निजी जिंदगी में शादी करना तक भूल गई हैं।

Bollywood actress | Sach Bedhadak

मुंबई। बॉलीवुड में अदाकारी करना, शोहरत और दौलत हासिल करना हर किसी का सपना होता है। लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो शोहरत और दौलत पाने के चक्कर में अपनी निजी जिंदगी में शादी करना तक भूल गई हैं। आज हम कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पास धन-दौलत की कोई कमी नहीं है, लेकिन वो अकेले तनहा जिंदगी काटने पर मजबूर हैं। इन एक्ट्रेस कई स्टार्स से चक्कर भी चला। लेकिन किसी को अपना हमसफर नहीं पाई। आइए एक नजर डालते हैं उन एक्ट्रेसेस पर जिन्होंने जिंदगी भर कुंवारी रहने का फैसला किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘मैं हाथ जोड़ कर क्षमा मांगता हूं’…आदिपुरुष के डायलॉग्स पर सामने आया मनोज मुंतशिर का माफीनामा

Asha Parekh | Sach Bedhadak

आशा पारेख

आशा पारेख एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने 1959 से 1973 तक बॉलीवुड फिल्मों में खूब धमाल मनया था। इसी दौरान उनका नाम शादीशुदा डायरेक्टर नासिर हुसैन के साथ जुड़ा था। इसके कुछ साल बाद आशा पारेख ने अपने एक इंटव्यू में कहा था कि वह उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड थे, लेकिन उन्होंने रिश्ते में आने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि जब तक यह चला तब तक यह अच्छा था।

Sushmita Sen 1 | Sach Bedhadak

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स बनने से पहले ब्यूटी क्वीन अभिनेत्री सुष्मिता सेन का नाम कई एक्टर के साथ जुड़ा था, लेकिन उन्होंने अभी तक किसी से शादी नहीं की। उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया था और उनके साथ शांति से रह रही हैं।

Parveen Babi | Sach Bedhadak

परवीन बाबी

परवीन बाबी 70 और 80 दशक की टॉप ग्लैमरस एक्ट्रेस रही हैं। उनके कई शादीशुदा मर्दों से संबंध रहे, लेकिन किसी से शादी नहीं की। अफवाहें उड़ी थी उनके साथ कई फिल्मों में सह कलाकार रहे अमिताभ बच्चन के साथ भी संबंध रहे थे।

Surraiya | Sach Bedhadak

सुरय्या

अभिनेत्री सुरय्या 40 से 50 के दशक की फेमस अदाकारा और गायिका रही थीं। वे अभिनेता देवानंद के साथ प्यार में रही थी और उनसे शादी भी करना चाहती थी, लेकिन उनके परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। सुरय्या के परिवार ने देव आनंद से शादी से इनकार कर दिया था। सुरय्या के परिवार से रिश्ते इतने खराब हो गए थे कि उन्होंने अपनी बीमार मां की भी मदद नहीं की थी। देवानंद से रिश्ता टूटने के बाद सुरय्या ने जिंदगी में कभी शादी नहीं की।

Divya Dutta | Sach Bedhadak

दिव्या दत्ता

अभिनेत्री दिव्या दत्ता पंजाब और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी के चर्चित हैं। उन्होंने ‘वीर जारा’ में अपने किरदार से धमाल मचा दिया था। वह बॉलीवुड की एक टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, लेकिन वे अब तक उन्होंने अपना घर नहीं बसाया है और अब तक कुंवारी ही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-तलाक के बाद Kusha Kapila ने पहली बार पोस्ट किया वीडियो, ऊर्फी जावेद संग आई नजर

Tabu | Sach Bedhadak

तब्बू

तब्बू वो बॉलीवुड अदाकारा है कम बजट वाली फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं। वे 90 से 2000 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। पहले उनका उनका नाम साजिद नाडियाडवाला से जुड़ा और इसके बाद साउथ सुपरस्टार एक्टर नागार्जुन के साथ। लेकिन त्तब्बू अब तक अनमैरिड हैं।

Nagma | Sach Bedhadak

नगमा

नगमा साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं और बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। नगमा का नाम फेमस क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली के साथ जुड़ा था। गांगुली से रिश्ता टूटने के बाद उन्होंने कहा था कि वह जिंदगी में कभी शादी नहीं करेगी।

Anu Aggarwal | Sach Bedhadak

अनु अग्रवाल

राहुल रॉय के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आशिकी’ से एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। एक एक्सीडेंट के दौरान एक्ट्रेस चेहरा पूरी तरह खराब हो गया था। इसके चलते वह बॉलीवुड में एक सफल अभिनेत्री की छाप नहीं छोड़ पाई। वे अब तक अविवाहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *