कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के झगड़े का वीडियो वायरल!, रोती दिखीं एक्ट्रेस

Love Aaj Kal 2: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस रोती हुई नजर आइ रही हैं।

kartik aaryan sara ali khan | Sach Bedhadak

मुंबई। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड के फेमस स्टार्स में से एक हैं। इन दोनों की डेटिंग की खबरें खूब वायरल हुई थी। दोनों ने फिल्म ‘लव आजकल 2’ में साथ काम किया था। लेकिन कुछ समय बाद ही इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी थीं। हालांकि, कभी भी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अपने रिश्ते की पुष्टी नहीं की। अब सारा और कार्तिक का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस रोती हुई नजर आ रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-झूठी खबर फैलाने चैनलों के हाई कोर्ट पहुंची आराध्या, कोर्ट ने दिए फर्जी खबरों पर रोक लगाने के आदेश

वायरल हुआ थ्रोबैक वीडियो

ग्लैमरस एलर्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कार्तिक और सारा आपस में कुछ बात करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच बहस भी होती है। हालांकि बाद में सारा अली और कार्तिक अलग होते नजर आ रहे हैं। लेकिन वीडियो में आगे देखने पर पता लगता है कि सारा अली खान रोती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि, मामला क्या था इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

यह खबर भी पढ़ें:-फैशन के मामले में Nikki Tamboli ने दी ऊर्फी जावेद को मात, कैमरे के सामने बिना पैंट आई नजर

सारा ने सरेआम कार्तिक को डेट करने की कही थी बात

साल 2018 में सारा अली खान ने टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में शिरकत की थी। इस दौरान उन्होंने कार्तिक आर्यन को डेट करने के बात कही थी। इसके बाद दोनों ने फिल्म ‘लव आजकल 2’ में साथ-साथ काम किया और इनके डेटिंग की खबरें आने लगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *