फैशन के मामले में Nikki Tamboli ने दी ऊर्फी जावेद को मात, कैमरे के सामने बिना पैंट आई नजर

बिग बॉस से घर-घर में अपनी जगह बनाने वाली Nikki Tamboli को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। Nikki Tamboli भर ही छोटे पर्दे पर…

Nikki Tamboli | Sach Bedhadak

बिग बॉस से घर-घर में अपनी जगह बनाने वाली Nikki Tamboli को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। Nikki Tamboli भर ही छोटे पर्दे पर ज्यादा नजर नहीं आती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं, साथ ही वो अपनी ऐसी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं जिन्हें देख कर किसी के होश उड़ जाए। इस बार भी एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने आकर ऐसा कारनामा कर दिखाया कि फोटोज देख फैंस हैरान रह गए हैं।

Nikki Tamboli ने उतारी कैमरे के सामने पैंट

हाल ही में Nikki Tamboli ने कुछ फोटो शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वो बेहद हॉट नजर आ रही हैं। क्ट्रेस की इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि हिट होने के लिए उर्फी जावेद को फॉलो कर रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहली हुई थी और जमीन पर पैंट आधी उतारकर फोटो खिचवाई। एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ऊर्फी जावेद को दी मात

Nikki Tamboli ने ऐसे-ऐसे बोल्ड पोज दिए हैं कि, फैंस के होश उड़ गए हैं। एक्ट्रेस ना केवल बोल्ड और हॉट पोज देती नजर आईं बल्कि कैमरे के सामने ऐसी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं कि उनके हुस्न का जादू देख फैंस का खुद पर काबू करना मुश्किल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *