प्रियंका चोपड़ा ने 10 साल पहले की थी मां बनने की प्लानिंग, मां के कहने पर लिया था ये बड़ा फैसला

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी के एक साल होने के बाद बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी मां के कहने पर 30 साल की उम्र में एग्स फ्रीज करवा लिए थे।

Priyanka Chopra 2 | Sach Bedhadak

मुंबई। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी बेटी मालती मैरी के एक साल होने के बाद बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी मां के कहने पर 30 साल की उम्र में एग्स फ्रीज करवा लिए थे। जिसकी वजह वो 39 साल की उम्र में मां बन पाई। बता दें कि प्रियंका की मा एक पेशेवर गायनोलॉजिस्ट हैं। 2022 में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे मालती मैरी का स्वागत करने वाली प्रियंका ने पोडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर डैक्स शेपर्ड को बताया, एग्स फ्रीज कराने के बाद मुझे आजादी महसूस हुई क्योंकि मैं अपने कॅरियर में बहुत कुछ हासिल करना चाहती थी।

यह खबर भी पढ़ें:-इंग्लैंड वुमेन क्रिकेट की कप्तान Heather Knight भी हैं Shah Rukh Khan की फैंन, फोटो पोस्ट कर जताई अपनी दीवानगी

मां की सलाह पर लिया बड़ा फैसला

इसके साथ ही, मैं तब तक उस शख्स से मिली भी नहीं थीं जिनके साथ बच्चे पैदा कर सकें। तो सभी तरह की चिंताओं को छोड़कर मैंने अपनी मां की सलाह से अपने एग्स फ्रीज करा दिए। मुझे हमेशा से पता था कि मुझे बच्चे चाहिए और यही वजह है कि मैं निक को डेट नहीं करना चाहती थी क्योंकि मुझे लगता था कि पता नहीं 25 की उम्र में उसे बच्चा चाहिए कि नहीं।

यह खबर भी पढ़ें:-Priyanka Chopra के सपोर्ट में उतरी बहन Meera Chopra बोली आपकी कामयाबी इन लोगों के मुंह पर तमाचा है

मुझे बड़ों से कहीं ज्यादा बच्चों से है प्यार

एक्ट्रेस ने कहा, मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं और मैं यूनिसेफ में बच्चों के साथ काम करती हूं, मैं बच्चों के हॉस्पिटल में वॉलंटियर होती हूं। मैं बड़ों से कहीं अधिक समय बच्चों के साथ बिताती हूं। मुझे बच्चे इतने पसंद हैं कि हमारी सारी पार्टियां बच्चों और डॉग्स फ्रेंडली होती हैं। हमारे घर आप इन्हें कभी भी ला सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *