Ram Charan की लाडली बेटी को तोहफे में मिला सोने का पालना, कीमत उड़ा देगी आपकी होश

RRR अभिनेता राम चरण (Ram Charan) शादी के करीब 11 साल बाद हाल ही में एक नन्हीं प्यारी से बेटी पिता बने हैं। उनकी पत्नी उपासना ने बेटी को जन्म दिया था। राम चरण की लाडली के आने से परिवार में खुशियों का ठिकाना ही नहीं है।

charan upasanas daughter | Sach Bedhadak

मुंबई। RRR अभिनेता राम चरण (Ram Charan) शादी के करीब 11 साल बाद हाल ही में एक नन्हीं प्यारी से बेटी पिता बने हैं। उनकी पत्नी उपासना ने बेटी को जन्म दिया था। राम चरण की लाडली के आने से परिवार में खुशियों का ठिकाना ही नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनके परिवार ने राम चरण की लाडली को सोने का पालना गिफ्ट किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Adipurush : बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप हुई प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’, 14वें दिन की कमाएं सिर्फ इतने

पालने की कीमत है 1 करोड़ रुपए

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने राम चरण की बेटी के नामकरण के मौके पर ये बड़ा तोहफा अभिनेता के घर भेजा है। बताया जा रहा है कि गोल्ड से बने इस पालने की 1 करोड़ रुपए है। हालांकि, इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है। बता दें कि राम चरण और उपासना की लाडली का नामकरण संस्कार भी धूमधाम से हुआ है जिसकी झलक उपासना ने अपनी इंस्टा स्टोरी को शेयर की थी। हालांकि, अभी तक राम चरण की लाडली का नाम क्या रखा है वो रिवील नहीं किया गया है। शादी के 11 साल बाद राम चरण पिता बने हैं। उनकी शादी साल 2012 में उपासना कामिनेनी से हुई थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-जुलाई जलवा बिखरने के लिए तैयार है ये 8 टीवी शो, TRP में करेंगे ‘अनुपमा’ की छुट्‌टी!

15 हजार करोड़ के घर में रहते मुकेश अंबानी

बात करें देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की तो वह सबसे अमीर शख्सियत है और उनकी गिनती दुनिया के नामी गिरामी हस्तियों में शामिल हैं। वह 15 हजार करोड़ रुपए की कीमत के घर में रहते हैं। उनके परिवार में उनकी पत्नी नीता अंबानी, मां कोकिलाबेन, बेटा आकाश, बहू श्लोका मेहता और पोते-पोती के साथ रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *