पत्नी-बच्चों से मारपीट कर घर का गेट किया बंद, फिर बंद कमरे में पति ने उठाया खौफनाक कदम…

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में एक पति ने अपनी पत्नी से विवाद के बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड से पहले पति ने पत्नी…

Su 01 | Sach Bedhadak

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में एक पति ने अपनी पत्नी से विवाद के बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड से पहले पति ने पत्नी और बच्चों को खूब पीटा। इसके बाद गुस्से में कमरे में फंदे पर लटक गया। वहीं कमरे के बाहर खड़ी पत्नी दरवाजा पीटती रही और चिल्लाती रही। शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और गेट को तोड़कर व्यक्ति को नीचे उतारकर।आरबीएम अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। यह घटना भरतपुर जिले के रुदावल थाना इलाके के बरोदा गांव की है।

जानकारी के अनुसार, रुदावल थाना क्षेत्र के बरोदा निवासी पवन बुधवार को काम से अपने घर लौटा। घर पहुंचते ही उसने अपनी पत्नी से झगड़ा करना शुरू कर दिया। पवन ने अपनी पत्नी और बच्चों से मारपीट कर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया और गेट बंद कर लिया। पवन की पत्नी ने दरवाजा खुलवाने की काफी कोशिश की, लेकिन पवन ने गेट नहीं खोला। पवन की पत्नी और बच्चों का शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे। पड़ोसियों ने पवन के कमरे का गेट तोड़कर अंदर आए। वहां जाकर देखा तो पवन फंदे से लटका हुआ था।

पड़ोसियों ने पवन को फंदे से उतारा और उसे आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया, लेकिन देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि पवन को किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं थी। पवन ने ऐसा क्यों किया, यह समझ नहीं आ रहा। पवन की मौत के बाद रुदावल थाना पुलिस ने पवन के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल, पुलिस मृतक के मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *