Amazon की महाबचत Sale शुरू होने में कुछ ही दिन बाकी, लैपटॉप-मोबाइल-टीवी पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

अमेजन ने भी Amazon Great Indian Festival Sale का ऐलान कर दिया है। इस सेल के तहत यूजर्स को जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर्स दिए जाएंगे।

Amazon Great Indian Festival Sale, Amazon diwali sale, amazon offers, offers on online shopping,

फ्लिपकार्ट की Flipkart Big Billion Days Sale के बाद अब अमेजन ने भी Amazon Great Indian Festival Sale का ऐलान कर दिया है। यह सेल 23 सितंबर से शुरू होगी और इस सेल के तहत यूजर्स को जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर्स दिए जाएंगे। अभी सेल के खत्म होने की तारीख की घोषणा नहीं की गई है। इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स के अनुसार यह सेल नवरात्रि अथवा दीवाली तक जारी रह सकती है।

Amazon Great Indian Festival Sale की जानकारी देने के लिए अमेजन ने एक माइक्रोसाइट भी बनाई है जहां पर सेल के तहत मिलने वाले सभी ऑफर्स की डिटेल्स दी गई है। फेस्टिव सीजन में यूजर्स ऑनलाइन शॉपिंग पर हैवी डिस्काउंट, इंस्टेंट कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर्स का लाभ ले सकेंगे।

Amazon Great Indian Festival Sale में मिलेंगे ये ऑफर्स

अमेजन की Amazon Great Indian Festival Sale में किन-किन प्रोडक्ट्स पर क्या-क्या ऑफर्स दिए जाएंगे, इसकी पूरी लिस्ट माइक्रोसाइट पर जाकर देखी जा सकती है। इसकी संक्षिप्त जानकारी आप यहां पर पढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days Sale का धमाकेदार ऑफर, स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी पर पाएं 80% तक डिस्काउंट

जानिए किस प्रोडक्ट पर मिलेगा कितना डिस्काउंट

अमेजन सेल के तहत स्मार्ट टीवी पर 70 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसी तरह गेमिंग डिवाईसेज और एसेसरीज पर भी 50 फीसदी तक की छूट मिलेगी। इनमें हेडफोन, गेम डिस्क, कंसोल जैसी बहुत सी डिवाईसेज शामिल हैं।

सेल में लैपटॉप और डेस्कटॉप पर भी भारी छूट दी जाएगी, हालांकि अभी इसकी घोषणा नहीं की गई है। परन्तु मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 35 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: मात्र 19,499 रुपए में खरीदें 43 इंच वाला 4K Ultra HD LED Smart TV, फीचर्स की पूरी लिस्ट यहां पढ़ें

विभिन्न कंपनियों के स्मार्टफोन और मोबाइल एसेसरीज पर भी 40 फीसदी डिस्काउंट दिया जाएगा। यहीं नहीं Apple iPhones पर भी डिस्काउंट का लाभ लिया जा सकेगा। नए लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट्स भी सेल में स्पेशल प्राइस पर बेचे जाएंगे।

अपने ग्राहकों को एक्स्ट्रा बेनिफिट देने के लिए Amazon ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के साथ भी एक डील साइन की है। इसके तहत SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर दिया जाएगा।

इनके अलावा भी कई अन्य बैंकों के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने पर इंस्टेंट कैशबैक जैसे ऑफर्स का लाभ लिया जा सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *