Sidhu Moose Wala Case : छठा शूटर दीपक मुंडी नेपाल से गिरफ्तार

Sidhu Moose Wala Case :पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल छठा शूटर दीपक मुंडी नेपाल से गिरफ्कोतार कर लिया गया है। दिल्ली और पंजाब…

sidhu moosewala murder news

Sidhu Moose Wala Case :पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल छठा शूटर दीपक मुंडी नेपाल से गिरफ्कोतार कर लिया गया है। दिल्ली और पंजाब पुलिस की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई की। सिद्धू के हत्यारों में दीपक ही ऐसा था जो अभी तक पकड़े से बाहर था। दीपक से साथ उसके दो साथी कपिल पंडित और राजिंदर उर्फ जोकर को भी गिरफ्तार किया गया है। दीपक को आज रात बारत लाया जाएगा।

4 महीनों से था फरार अब नेपाल से पकड़ा

जानकारी के मुताबिक दीपक मुंडी पिछले चार महीने से फरार चल रहा था। पुलिस की स्पेषल सेल को दीपक के ब़र्डर इलाके में होने के इनपुट मिले थे। जिस के बाद एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स और अन्य एजेंसियां सक्रिय हो गईं। बता दें कि हत्या (Sidhu Moose Wala Case) में शामिल प्रियव्रत फौजी अंकित सेरसा और कशिश की पहल ही गिरफ्तारी हो चुकी है। सेरसा को दिल्ली के कश्मीरी गेट से गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन रूपा और मन्ना को पंजाब पुलिस ने एनकाउंटर में मार दिया था। वहीं दू री तरफ अब यह भी खबरें आ रही हैं कि सिद्धू का कत्ल 8 शूटर्स ने किया था। गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने इस बात को हवा दी थी। लेकिन पुलिस के मुताबिक शूटर्स की संख्या 6 ही है जिसमें अब सारे गिरफ्तार हो चुके हैं।

मास्टरमाइंड सचिन विश्नोई को अजरबैजान से पकड़ा

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moose Wala Murder Case) का मास्टरमाइंड सचिन विश्नोई (Sachin Bishnoi) को अज़रबैजान में स्थानीय पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। विश्नोई ने सिद्दू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। गैंगस्टर लॉरेंस का भाई अनमोल कनाडा से कीनिया भाग गया था। पंजाब पुलिस की जांच में खुलासा हुआ था कि लॉरेंस और गोल्डी बराड़ के साथ सचिन विश्नोई (Sachin Bishnoi) और अनमोल भी सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पहले सचिन और अनमोल फर्जी पासपोर्ट के जरिये भारत से भाग गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *