गहलोत के घर से बोलीं Vasundhara Raje, कहा- रावण रूपी गहलोत सरकार को उखाड़ने का रावण मैदान में लें संकल्प

जोधपुर में आज हुए बीजेपी बूथ अध्यक्ष संकल्प महासम्मेलन में वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने कार्यकर्ताओं को गहलोत सरकार को उखाड़ने के लिए संकल्प दिलाया।…

Vasundhara Raje

जोधपुर में आज हुए बीजेपी बूथ अध्यक्ष संकल्प महासम्मेलन में वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने कार्यकर्ताओं को गहलोत सरकार को उखाड़ने के लिए संकल्प दिलाया। सम्मलेन में पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे की तारीफ तो अमित शाह (Amit Shah) ने की ही, वसुंधरा यहां अशोक गहलोत पर जमकर बरसीं। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि 2003 में ऐतिहासिक जनमत के साथ भाजपा की सरकार बनी और उन्हें प्रदेश की पहली महिला मुख्यमंत्री बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। तब से लेकर अब तक राजस्थान में एक बार भी कांग्रेस को पूर्ण बहुमत नहीं मिला।

‘प्रेस कॉन्फ़्रेन्स’ से बाहर निकल कर करें ‘पब्लिक कॉन्फ़्रेन्स’

उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 8 वर्षों में श्रेष्ठ भारत बनाने के प्रयासों की तारीफ़ करते हुए सर्जिकल स्ट्राइक,धारा 370 व राम मंदिर निर्माण जैसे अभूतपूर्व निर्णयों से देश को सुदृढ़ बनाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आभार जताया। यह भी कहा कि 2023 में घर बैठे प्रचण्ड बहुमत से सरकार बन जाएगी,इस खुशफहमी में न रहकर हमें एकमुखी होना होगा। ‘प्रेस कॉन्फ़्रेन्स’ से बाहर निकल कर ‘पब्लिक कॉन्फ़्रेन्स’ भी करनी होगी हम तभी सफल होंगे।

रावण रूपी गहलोत सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का लें संकल्प

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर निशाना साधते हुए वसुंधरा राजे ने कहा कि इस रावण का चबूतरा मैदान में आज कार्यकर्ता संकल्प लें कि इस रावण रूपी गहलोत सरकार को जड़ से उखाड़ फेकेंगे। क्योंकि बिना पैसों के गहलोत राज में कुछ नहीं होता। महिला और दलित अत्याचारों में प्रदेश पहले नम्बर पर है। 3 प्रतिशत बेरोज़गारों को भी बेरोज़गारी भत्ता नहीं मिला, बिजली नहीं है, क़र्ज़ बढ़ कर 4,72000 करोड़ हो गया, किसानों की क़र्ज़ माफ़ी नहीं हुई।

‘भाजपा सरकार की चलाई योजनाओं पर लगाया अपना नाम’

वसुंधरा (Vasundhara Raje) ने कहा कि भाजपा सरकार के वक्त चलाई गई कई जकल्याणकारी योजनाओं जैसे लोकतंत्र सेनानी पेंशन,जल स्वावलम्बन अभियान,भामाशाह,गौरव पथ जैसी योजना इस कांग्रेस सरकार ने बंद कर दी। यही नहीं हमारी चलाई गई सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना भामाशाह स्वास्थ्य बीमा का नाम बदल कर चिरंजीवी कर दिया और अन्नपूर्णा का नाम बदल कर इंदिरा रसोई कर दिया।  

उन्होंने हमारी योजनाएं बदली अब जनता ऐसी सरकार को बदल देगी। उन्होंने अपने भाषण में पूर्व उपराष्ट्रपति स्व.भैरों सिंह शेखावत,पूर्व रक्षा मंत्री स्व.जसवंत सिंह जसोल,पूर्व सांसद स्व.गुमान मल लोढ़ा,स्व.तन सिंह,पूर्व मंत्री स्व.गंगा राम चौधरी व विधान सभा के पूर्व उपाध्यक्ष स्व.राम नारायण विश्नोई को याद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *