Ranbhoomi: इमरान खान पर सबसे संगीन इल्जाम, बुशरा बीबी के साथ सेक्स रैकेट चलाने का आरोप

जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। अब उन पर और उनकी तीसरी बीवी बुशरा बीबी पर बेहद संगीन और सनसनीखेज आरोप लगे हैं।

Bushra Bibi | Sach Bedhadak

इस्लामाबाद। जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। अब उन पर और उनकी तीसरी बीवी बुशरा बीबी पर बेहद संगीन और सनसनीखेज आरोप लगे हैं। दरअसल, एक अनाथ बच्चों के वेलफेयर सेंटर की सुपरिटेंडेंट रह चुकी एक महिला ने इमरान खान और उनकी पत्नी बुशरा बीबी पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के अनुसार काशाना वेलफेयर हाउस की पूर्व सुपरिटेंडेंट अफाशा लतीफ ने दावा किया है कि जब इमरान खान पीएम थे, तब अनाथ बच्चियों को उनके घर भेजा जाता था और वहां उन बच्चियों का यौन शोषण होता था। इतना ही नहीं, लावरिश बच्चियों को डराया धमकाया जाता था कि वे अपना मुंह न खोलें। लतीफ का दावा है कि कई लावारिश बच्चियां आज भी लापता हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-RBI के फैसले के बाद रॉकेट बना इस प्राइवेट बैंक का शेयर, 52 वीक के हाई के करीब पहुंचे

जानवरों से भी बदतर सलूक

रिपोर्ट के अनुसार अफाशा लतीफ ने कहा कि अनाथ बच्चियों के साथ जानवरों से भी बदतर सलूक किया जाता है। कई लड़कियों के प्राइवेट पार्ट तक को इस कदर जख्मी कर दिया जाता था कि उनकी सर्जरी करानी पड़ती थी। अफाशा ने इमरान खान और उनकी बीवी बुशरा बीबी के साथ अजमल चीमा का भी जिक्र किया और कहा कि चीमा नेदो लावारिश लड़कियों का यौन शोषण कराने के बाद पागल करार देकर पागलखाने मेंशिफ्ट करा दिया। साथ ही, यह भी बड़ा आरोप लगाया गया है कि इमरान के कार्यकाल में पीएमओ में भी क्रूरता हुई और कई लड़कियों की हत्या कर दी गई।

यह खबर भी पढ़ें:-3500 रुपए के पार जाएगा टाटा ग्रुप का यह शेयर, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो, होगा मोटा मुनाफा

अफाशा का पत्र वायरल

इस पूरे मामले का भंडाफोड़ करते हुए अफाशा लतीफ ने एक पत्र भी लिखा है, जो वायरल हो रहा है। अफाशा का कहना है कि मैंने अपनी नौकरी और अपनी जान को दांव पर लगातार इमरान
खान की काली करतूतों की पोल खोली है, क्योंकि यह सब मुझसे नहीं देखा गया। गौरतलब है कि फिलहाल तोशाखाना भ्रष्टाचार मामले मेंदोषी करार दिए जाने के बाद इमरान खान को तीन साल की सजा सुनाई गई है और वे अभी जेल में बंद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *