राखी पर बहन ने भाई को मिठाई की जगह खिलाया गुटखा तो लोग रह गए हक्के-बक्के, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ अजब गजब वायरल होते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखन के बाद आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे।

thumbnail 33 | Sach Bedhadak

Raksha Bandhan 2023: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ अजब गजब वायरल होते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखन के बाद आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे।

वीडियो में रक्षाबंधन के मौके पर बहन अपने भाई को मिठाई की जगह गुटखा खिलाती नजर आ रही है। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है वायरल वीडियो में

इस वायरल वीडियो में एक बहन अपने भाई को राखी बांधती नजर आती है। दोनो भाई-बहन जमीन पर बैठे नजर आते है, लेकिन पूजा की थाली में मिठाई की जगह गुटखा, रोली और राखी रखी नजर आ रही हैं।

वीडियो में पहले लड़की हंसकर लड़के को गुटखा खिलाती है और फिर राखी बांध देती है। दोनों मुस्कुराते हैं और फिर लड़की शख्स को गुटखे का पैकेट थमा कर खड़ी हो जाती है। इस दौरान लड़का, लड़की के पैर छूता है। इसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है।

44 लाख लोगों ने देखा वीडियो

इस वीडियो को @bhaiyraam नाम के इंस्टाग्राम यूजर द्वारा 31 अगस्त को अपलोड किया गया है। देखते ही देखते वीडियो को अभी तक 44 लाख लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो को 2 लाख 56 हजार से ज्यादा लोग अभी तक लाइक कर चुके हैं। पोस्ट के कमेंट बॉक्स में लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

तुम्हारी इन्हें हरकतों की वजह से अपना देश पीछे रह गया कन्हैया नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- तुम्हारी इन्हें हरकतों की वजह से अपना देश पीछे रह गया। एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए कहा कि इनकी गलती नहीं है इनके परिवार में ऐसा होता होगा। वायरल वीडियो में दिख रही लड़की के लिए एक यूजर ने लिखा- थोड़ा गुटका खुद भी खा लेती..।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *