9 दिन पहले घर से गायब हुआ युवक…फिर कुत्ता घर लेकर आया एक कटा सिर…जानें क्या है पूरा माजरा

9 दिन पहले घर से गायब हुआ युवक…फिर कुत्ता घर लेकर आया एक कटा सिर…जानें क्या है पूरा माजरा

New Project 2023 08 26T151610.940 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक एक कुत्ता अपने मुंह में युवक का कटा सिर लेकर आ गया। कुत्ते के मुंह में युवक का कटा सिर देखकर इलाके में हड़कंप मच गया। घटना से सहमे लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके में सर्च किया। इस दौरान एक बंद पड़े घर से बदबू आ रही थी। पुलिस ने जब वहां तलाशी ली गई तो दो टुकड़ों में शव मिला। यह घटना कानोता थाना इलाके के गांव रामसर पालावाला में शुक्रवार शाम की है।

डीसीपी ज्ञानचंद यादव ने बताया कि परिवार का आरोप है कि युवक की हत्या की गई है। इसी के आधार पर जांच की जा रही है। पुलिस ने इलाके में गुमशुदा हुए व्यक्ति के परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलवाया। इसके बाद मृतक युवक की शिनाख्त हुई। मृतक की पहचान लसाडिया गांव के रहने वाले विष्णु बैरवा (21) पुत्र रामेश्वर बैरवा के रूप में हुई। मृतक के भाई राजेश बैरवा ने कपड़ों से युवक की पहचान की।

यह खबर भी पढ़ें:-ये कैसा अश्लील शौक! एडमिट कार्ड से निकाली 3000 लड़कियों की डिटेल, फ्लर्ट कर करता था गंदे मैसेज

9 दिन से लापता था युवक, दो टुकड़ों में मिला शव…

मृतक के भाई राजेश बैरवा ने बताया कि 17 अगस्त को करीब 1 बजे उसके छोटे भाई विष्णु को दो युवक दोपहर में बाइक पर बैठाकर ले गए थे। तब से ही विष्णु से कोई संपर्क नहीं हो पाया। परिजनों ने गुरुवार को कानोता थाने में मृतक विष्णु की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शुक्रवार शाम को युवक का दो टुकड़ों में शव मिला। फिलहाल, पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

डीसीपी ज्ञानचंद यादव ने बताया कि मृतक विष्णु जिन दो लोगों के साथ घर से निकला था, उनकी तलाश कर रहे हैं। आरोप है कि उन्हीं लोगों ने शराब पिलाई, उसके बाद उसका गला काटकर मौके से फरार हो गए।

यह खबर भी पढ़ें:- Alwar Gang Rape : गैंगरेप का ऐसा दर्द…अस्पताल स्टाफ को नहीं छूने देती शरीर, मां-बाप को काटने दौड़ती है पीड़िता

परिवार के अन्य सदस्यों से विष्णु और उसके दोस्तों के बारे में जानकारी ली जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल से कुछ सबूत जुटाए है। इसी के साथ ही जिस घर में विष्णु का शव मिला, वहां रहने वाले लोगों की भी तलाश की जा रही है। इसके लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है। साथ ही कुछ संदिग्धों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है।

परिजनों ने थाने में किया प्रदर्शन…

बेटे का दो भागों में शव मिलने से गुस्साएं परिजन और ग्रामीणों ने कानोता पुलिस थाने में विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया। ग्रामीण आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। विरोध-प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक धरना जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *