शाहरुख खान की ‘जवान’ को लेकर क्रेजी हुए फैंस, पूरा सिनेमाहॉल किया बुक, 30 फीट का बनाया किंग खान

Shah Rukh Khan Movie Jawan : शाहरुख खान के फैंस के बीच फिल्म ‘Jawan’ का ऐसा क्रेज है कि एसआरके यूनिवर्स क्लब के जयपुर चैप्टर के मेंबर्स ने जयपुर के जवाहर सर्किल स्थित ईपी मिराज को फर्स्ट डे फर्स्ट के लिए पूरा बुक करा लिया।

shah rukh | Sach Bedhadak

Shah Rukh Khan Movie Jawan : शाहरुख खान के फैंस के बीच फिल्म ‘Jawan’ का ऐसा क्रेज है कि एसआरके यूनिवर्स क्लब के जयपुर चैप्टर के मेंबर्स ने जयपुर के जवाहर सर्किल स्थित ईपी मिराज को फर्स्ट डे फर्स्ट के लिए पूरा बुक करा लिया। यहां फैंस ने शाहरुख खान का 30 फीट का एक कट आउट भी लगाया है। एडवांस बुकिंग के सामने आए आंकड़ों के मुताबिक, पहले दिन के अधिकांश शो फुल होने वाले हैं।

जवान की एडवांस बुकिंग में खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। पठान में भी फैंस क्लब ने कुछ इस तरह से ही पूरे के पूरे ऑडिटोरियम बुक करवाए थे। इस बार भी ऐसे ही जयपुर में अलग-अलग जगहों पर पूरे ऑडिटोरियम के टिकट एडवांस बुकिंग में ही बुक करवाए जा रहे है। फिल्म रिलीज से पहले ही एसआरके के फैन क्लब अपना बज बनाने में जुटे हुए हैं।

जयपुर चैप्टर से जुड़ी मीजान, स्नेहा और अंजली का कहना है कि हमने ‘जवान’ देखने के लिए ईपी का पूरा ऑडिटोरियम बुक करवाया है। इसमें हम शाहरुख खान की के फैन के एक साथ मूवी दिखेंगे। हम पिछले कुछ सालों से शाहरुख खान की फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो ही देखते आए हैं। इसके लिए हम हमेशा पहला शो ही बुक करवाते हैं। पठान के वक्त भी हमने जयपुर के कई शो के लिए पूरे ऑडिटोरियम बुक किए थे।

यह खबर भी पढ़ें:-कौन है ‘जवान’ का असली खलनायक? किंग खान ने उठाया सबसे बड़े राज से पर्दा, बोले- मैं हूं लेकिन…

एडवांस बुकिंग में खासा उत्साह, बन सकता है इतिहास

फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर राज बंसल ने बताया-इस तरह का उत्साह सालों बाद नजर आ रहा है। अगस्त का महीना अब तक का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला रहा है। अब शाहरुख की जवान को लेकर बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा है। जबरदस्त एडवांस बुकिंग हो रही है। आने वाले दिनों में छुटि्टयां है। इसका फायदा शाहरुख खान की फिल्म को मिलना तय है। फिल्म की कहानी बहुत बड़ा रोल निभाने वाली है। एटली साउथ में खूब लोकप्रिय हैं। यह फिल्म साउथ में भी अच्छा कारोबार करेगी। जयपुर में फैंस क्लब वालों ने पूरे ऑडिटोरियम बुक कर दिए हैं। अब फिल्म मॉर्केट में फैन क्लब्स अहम रोल निभाने लगे हैं।

फैमिली की सबसे ज्यादा आ रही बुकिंग

ईपी मिराज के जनरल मैनेजर अरुण टांक ने बताया-‘जवान को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। हमारे यहां पहले दिन चलने वाला शो अभी से फुल हो चुका है।’ फैमिली और यूथ सबसे ज्यादा टिकट खरीद रहे हैं। गदर ने थिएटर्स को मजबूत किया है। अब जवान इन थिएटर्स को खुशहाल बनाने वाली है। आने वाले दिनों में फेस्टिवल्स हैं। अभी थिएटर्स में फिल्मों का फेस्टिवल चल रहा है।

जयपुर हाईएस्ट टिकट का रेट 1100 रुपए

‘जवान’ की जयपुर में टिकट की बात करें तो 1100 रुपए हाईएस्ट है। जयपुर में आईनॉक्स इग्निशिया में 1100 रुपए हाईएस्ट टिकट प्राइज है। सिंगल थिएटर्स को छोड़कर मल्टीप्लेक्स में 370 रुपए से टिकट शुरू है। आईनॉक्स के जनरल मैनेजर संजीव शर्मा ने बताया- गदर के बाद जवान के लिए रिस्पॉन्स अच्छा है। एडवांस बुकिंग में अच्छी क्वेरी मिली है। दर्शकों ने ट्रेलर को पसंद किया है। शाहरुख इसमें कई तरह के गेट अप में दिख रहे हैं। ऐसे में दर्शक उन्हें देखने के लिए आना पसंद करेंगे। गर्ल्स में शाहरुख का अलग तरह का क्रेज है। एडवांस बुकिंग में गर्ल्स ने ग्रुप में टिकट बुक करवाए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-संजय दत्त ने शेयर किया ‘खलनायक’ का पुराना किस्सा, बोले-‘सुभाष घई ने पहनाया था घाघरा-चोली’

राजमंदिर में 70 प्रतिशत एडवांस टिकट बिके

राजमंदिर के अंकुर खंडेलवाल ने बताया-एडवांस बुकिंग की बात करें तो 70 प्रतिशत से अधिक टिकट बिक चुके हैं। अब हम ओपन काउंटर से टिकट देंगे। तीन दिन पहले एडवांस बुकिंग हो चुकी है। आगे भी रिस्पॉन्स अच्छा ही मिलेगा। सिंगल स्क्रीन का अपना अलग क्रेज होता है। गदर के बाद लोग यहां आना पसंद कर रहे हैं। हमारे यहां 170 रुपए से 500 रुपए तक का टिकट है।

‘जवान’ की स्टारकास्ट

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में उनके अपोजिट नयनतारा नजर आएंगी। वहीं फिल्म में विजय सेतुपति, एजाज खान, सान्या मल्होत्रा और रिद्धि डोगरा जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म को साउथ इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक एटली ने डायरेक्ट किया है। फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तले बनी है। 7 सितंबर को फिल्म दुनियाभर में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *