Satyaprem Ki Katha Collection: कार्तिक-कियारा की फिल्म ने पहले ही दिन कमाए इतने करोड़, आदिपुरुष को किया थियटर्स से बाहर

अभिनेता कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘Satyaprem Ki Katha’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 9 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

satyaprem ki katha | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेता कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘Satyaprem Ki Katha’ ईद के मौके पर रिलीज हुई। लोगों ने कार्तिक और कियारा की जोड़ी को एक बार फिर भर-भरकर प्यार दिया है। दर्शक इस फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं। फिल्म की कहानी लोगों को खासी रास आ रही है। सत्यप्रेम बने कार्तिक इस फिल्म में अपने प्यार को पाने के लिए खूब पापड़ बेलते हैं। फिल्म की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग को देखकर फिल्म क्रिटिक्स अनुमान लगा रहे थे कि ये फिल्म पहले दिन 7-9 करोड़ रुपए का कारोबार कर लेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Adipurush box office collection Day 13 : बॉक्स ऑफिस पर ‘आदिपुरुष’ ने तोड़ा दम, 13वें दिन की सबसे

पहले दिन कमाए 9 करोड़ रुपए

फिल्म ने क्रिटिक्स और निर्माताओं की उम्मीदों पर खरी उतरते हुए ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने पहले दिन 9 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इससे पहले कार्तिक और कियारा की जोड़ी फिल्म ‘भुल भूलैया 2’ में नजर आई थी और इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। ऐसे में लोग ‘सत्यप्रेम की कथा’ की कमाई को ‘भुल भूलैया 2’ से कंपेयर कर रहे हैं।

‘भुल भूलैया 2’ को नहीं छोड़ पाई पीछे

भले ही ‘सत्यप्रेम की कथा’ को ‘भुल भूलैया 2’ जितनी ओपनिंग नहीं मिली है, लेकिन फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की है। हालांकि फिल्म मेकर्स को इससे ज्यादा कमाई की उम्मीद थी। लेकिन अब शनिवार और रविवार के आंकड़ों से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं। बता दें कि कार्तिक और कियारा की फिल्म को पहले दिन 12 करोड़ रुपए की ओपिनंग मिली थी।

यह खबर भी पढ़ें:-शिल्पा शेट्टी जयपुर में देंगी इंडो इंटरनेशनल अचीवर्स अवॉर्ड

आदिपुरुष की कमाई में गिरावट

कार्तिक और कियारा की ‘सत्यप्रेम की कथा’ रिलीज होते ही प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की कमाई धड़ाम से गिर गई है। खबरों की मानें तो आदिपुरुष ने गुरुवार को महज 0.90 करोड़ रुपए ही कमाए हैं। वहीं कार्तिक की फिल्म की कहानी सत्यप्रेम अग्रवाल और कथा कपाड़िया के प्यार के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। कार्तिक और कियारा के अलावा इस फिल्म में और भी कई कलाकार है जो अपनी अदाकारी से लोगों को बांधे रखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *