हनुमानगढ़ में 2 कारों की आमने-सामने भिड़ंत, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर घायल

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। दो कारों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों की…

New Project 2023 06 30T105717.058 | Sach Bedhadak

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। दो कारों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 3 गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने सभी घायलों को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी।

2 लोगों ने अस्पताल पहुंचते ही दम मौत हो गई। वहीं 4 लोगों को प्रथिमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया, जहां एक और व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर रावतसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखकर परिजनों को सूचना दे दी।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा नोहर रोड पर 4 सुबह बस स्टैंड के पास हुआ। दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। आसपास के लोगों ने घायलों को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां इंद्राज और ओमकार की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई। वहीं कुलदीप ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

3 गंभीर घायलों को प्रथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। हादसे की सूचना पर रावतसर पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल बजरंग शर्मा मौके पर और शवों को रावतसर सीएचसी की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचित कर दिया है।

हैड कांस्टेबल बजरंग शर्मा ने बताया कि दो कारो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में रावतसर की तरफ से जा रही कार में सवार रावतसर इंद्राज की मौत हो गई। वहीं सामने से आ रही कार चालक पन्नीवाली सिरसा निवासी ओमकार की भी दुर्घटना में मौत हो गई।

वहीं गंभीर घायल रावतसर निवासी कुलदीप ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दुर्घटना में पन्नीवली निवासी साहिल, संदीप व रतनगढ़ निवासी संजय गंभीर घायल हो गए। रावतसर थाना पुलिस जुटी घटना की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *