उदयपुर में हृदय विदारक घटना, 2 बेटियों को छोड़ मां ने प्रेमी से की शादी, वीडियो देख आंखों से आए आंसू

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में हृदय विदारक घटना सामने आई है। उदयपुर में रिश्तों को तार-तार करते हुए एक महिला ने अपनी दो बेटियों और…

New Project 2023 04 11T174553.545 | Sach Bedhadak

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में हृदय विदारक घटना सामने आई है। उदयपुर में रिश्तों को तार-तार करते हुए एक महिला ने अपनी दो बेटियों और पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज कर ली। इस दौरान उसकी दोनों बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। दोनों बेटियां अपनी मां कदमों में लिपटकर गुहार लगा रहीं है कि हमें छोड़कर मत जाओ, लेकिन प्रेमी के इश्क में अंधी मां की ममता मर चुकी है और प्रेमी संग चली गई। महिला और उसकी दोनों बेटियों के रोते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बेटियों की मां से गुहार लगाने का वीडियो देखने वाले हर एक शख्स की आंखे नम है।

बेटियों को रोता देख नहीं पसीजा मां का दिल…

दरअरल, यह घटना 2 अप्रैल की है, लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। उदयपुर के सलूम्बर इलाके में शादी के 15 साल बाद दो बेटियां होने के बावजूद एक मां प्रेम के भंवर में ऐसी पड़ी की अपने प्रेमी से प्रेम का इजहार करके 2 अप्रैल को कोर्ट में विवाह कर लिया। अपनी दो बेटियों को छोड़कर एक मां ने लोन की किश्त लेने आने वाले फाइनेंसकर्मी युवक संग शादी रचा ली। हैरानी की बात ये है कि महिला के एक 10 और एक पांच साल की बेटी हैं, जिनका रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं शादी के 15 साल बाद महिला के इस निर्णय से परिवार ही नहीं, बल्कि गांव के समूचे लोग हैरत में है।

उदयपुर कलेक्ट्रेट में शादी के बाद महिला ने एसपी कार्यालय से गुहार कर दी कि उसकी और प्रेमी को पूर्व पति से जान को खतरा है। यही नहीं पति के सामने पत्नी मुखर गई कि अब मैं इसी के साथ रहूंगी। ऐसे में मासूम बेटियों का मां के सामने रो-रोकर बुरा हाल हो गया और गुहार करती रही मां हमें छोड़कर मत जाओ। लेकिन न उसकी मां का दिल पसीजा न ही उसके प्रेमी ने बच्चों की तरफ देखा।

वीडियो देखकर आंखों से निकल आए आंसू…

वीडियो में दोनों बच्चियां मां के कदमों में लिपट कर रो-रोकर गुहार कर रही थीं। लेकिन प्रेम में अंधी मां की ममता मर चुकी थी और इश्क का भूत उस पर इस प्रकार सवार था कि बच्चों को अकेला छोड़ प्रेमी के साथ चली गई। उदयपुर कलेक्ट्रेट में जिसने भी महिला और उसकी दोनों बेटियों के बीच जो ममता को तार-तार करने वाला दृश्य देखा, हर एक शख्स की आंखों में आंसू निकल आए।

कौन सही और कौन कितना गलत…

इस घटना को जिसने भी देखा और सुना होगा, उसके रोंगटे जरूर खड़े हो गए हो। लेकिन सोचने वाली बात है कि आखिर क्या प्रेम में इतना अंधा होना कहां तक जायज हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोचने और समझने की जरूरत है कि कौन सही और कौन कितना गलत है। इन दोनों के बीच आखिर दोनों बेटियों का क्या दोष, जो उन्हें रोता-बिखलता छोड़ने पर मजबूर हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *