Rahul Gandhi Wayanad Visit : वायनाड में राहुल गांधी का शानदार रोड शो, सड़क पर उतरा जनसैलाब, देखें तस्वीरें 

सांसदी जाने के बाद राहुल गांधी पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र रहे वायनाड (Rahul Gandhi Waynad Visit) पहुंचे हैं।  अपनी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका…

Rahul Gandhi Wayanad Visit

सांसदी जाने के बाद राहुल गांधी पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र रहे वायनाड (Rahul Gandhi Waynad Visit) पहुंचे हैं।  अपनी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ उन्होंने वायनाड में शानदार रोड शो किया। जिसमें हजारों की संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे।

वायनाड के कल्पेट्टा में निकाले गए इस रोड शो में जगह-जगह राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के पोस्टर लगे हुए थे और रोड के किनारे ग्रिल के साइड में लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ था। वे हाथों में राहुल गांधी की तस्वीर लेकर साथ-साथ चल रहे थे। 

image 2023 04 11T173115.642 | Sach Bedhadak

लोग राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे और राहुल की एक झलक पाने को काफी बेताब दिखाई दे रहे थे।

image 2023 04 11T173348.615 | Sach Bedhadak

राहुल और प्रियंका ने वाहन में से लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। रोड शो के बाद राहुल गांधी कल्पेट्टा में ही जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

image 2023 04 11T173159.728 | Sach Bedhadak

राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। राहुल के समर्थन में लोगों के हुजूम उमड़ने से साफ-साफ दिख रहा है कि वायनाड में राहुल का कितना जनाधार है। राजनीतिक विशेषज्ञ से राहुल गांधी का शक्ति प्रदर्शन भी कह रहे हैं।

image 2023 04 11T173425.446 | Sach Bedhadak

मोदी सरनेम वाले मामले में सजा होने के बाद सांसदी जाने को लेकर कांग्रेस केंद्र और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर है। इसका जवाब वे इस रैली और रोड शो के जरिए दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *