इस एक्ट्रेस 7 महीने में दो बार होना पड़ा शर्मसार, MMS वीडियो हुआ लीक, इन एक्ट्रेस का भी हुआ ये हाल

भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। दरअसल, अक्षरा सिंह, त्रिषाकर मधु, प्रियंका पंडित, शिल्पी राज जैसी कई हीरोइन के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

akshara singh | Sach Bedhadak

मुंबई। भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। दरअसल, अक्षरा सिंह, त्रिषाकर मधु, प्रियंका पंडित, शिल्पी राज जैसी कई हीरोइन के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। ऐसे में ये एक्ट्रेसेस देखते ही देखते रातोंरात फेमस हो गईं। इतना ही एक एक्ट्रेस का तो 7 महीने के अंदर दूसरा अश्लील वीडियो वायरल हो गया। और कोई नहीं बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हैं। अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में शुमार हैं और उनकी अदाओं के लाखों लोग दीवाने हैं। एक दौर में पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद की जाती थी।

यह खबर भी पढ़ें:-भरे इवेंट बोलीं शहनाज गिल-‘मुझे सलमान खान से ज्यादा जरूरी है खुद से प्यार करना’

क्लिप वायरल करने वालों को दी थी चेतावनी

अक्षरा सिंह को लोग खूब पसंद करते हैं, वहीं उन्हें हाल ही में 7 महीने में दूसरी बार शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। कथित तौर पर बीते साल उनकी एक एमएमएस क्लिप वायरल हुई थी। इसके बाद जमकर बवाल मचा था। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर आकर यूजर्स को इस मामले में चेतावनी दी थी। वहीं बीते दिनों एक बार फिर वीडियो वायरल हुआ था। इसमें दावा किया जा रहा है कि इसमें अश्लील क्लिप वाली लड़की अक्षरा सिंह हैं। एक्ट्रेस ने अब तक इस वीडियो क्लिप का खंडन भी नहीं किया है।

त्रिशाकर मधु का वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु भी एमएमएस कांड का शिकार हो चुकी हैं। इसके बाद वह काफी समय तक इंडस्ट्री से भी दूर रहीं। हालांकि, वे अब उस घटना को आगे बढ़ चुकी हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-इन 9 एक्ट्रेस ने सहा सौतन का दर्द, पति के साथ दूसरी औरत को देख खोल उठता है पत्नी का खून

प्रियंका पंडित ने वीडियो को बताया था फेक

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था, जिसे उन्होंने फेक बताया था। जबकि क्लिप में लोगों में उन्हें पहचान लिया था।

शिल्पी हुई एमएमएस कांड का शिकार

भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राज भी एमएमएस कांड का शिकार हुई थीं। इसमें उनके बॉयफ्रेंड के अलावा एक लड़का और था जो वीडियो बना रहा था। शिल्पी राज ने इस वीडियो से नकारा तो नहीं, लेकिन उन्होंने कहा था कि उनके घर में शादी है लोग ऐसा वीडियो वायरल कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *