15 अप्रैल को अमित शाह का भरतपुर दौरा, बूथ संकल्प सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

भरतपुर : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 15 अप्रैल को भरतपुर दौरे पर रहेंगे। जिसके लिए प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह से…

अमित शाह

भरतपुर : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 15 अप्रैल को भरतपुर दौरे पर रहेंगे। जिसके लिए प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह से लेकर पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी जोर शोर से तैयारियां कर रहे हैं। इसके लिए बैठकों का दौर भी जारी है। 

आज भरतपुर संभाग के चारों जिलों के जिला अध्यक्ष, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, भरतपुर सांसद रंजीता कोली, धौलपुर करौली सांसद मनोज राजोरिया सहित कई नेता और पदाधिकारी बैठक में मौजूद हुए।

15000 कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित 

अमित शाह के दौरे की जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने बताया कि 15 अप्रैल को भरतपुर में होने वाले बूथ संकल्प सम्मेलन में अमित शाह भरतपुर के एमएसजी कॉलेज ग्राउंड में आएंगे। यहां पर 4700 बूथों के 15000 कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत का मंत्र देंगे।

दौसा-नागौर लोकसभा के कार्यकर्ताओं से भी संवाद

मुकेश दाधीच ने कहा कि अमित शाह के दौरे को लेकर पूरी तैयारी चल रही है। उनका यह दौरा बेहद भव्य होगा। सम्मेलन में शामिल होने से पहले अमित शाह दौसा और नागौर लोकसभा के कार्यकर्ताओं से बातचीत भी करेंगे।

भरतपुर संभाग में एक भी विधायक नहीं 

चुनावों को देखते हुए अमित शाह का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। बात अगर भरतपुर संभाग की की जाए तो यहां पर बीजेपी का कोई विधायक नहीं है। जाहिर है कि अमित शाह कार्यकर्ताओं, नेताओं और पदाधिकारियों को बूथ पर पार्टी को मजबूत करने का संकल्प दिलाएंगे जिससे आने वाले चुनावों में संभाग में जीत आसान हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *