‘थाने में चलकर थप्पड़ खिलाऊंगा’, नो पार्किंग जोन में खड़ी गाड़ी पर कार्रवाई तो जज के बेटे ने काटा बवाल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज का एक वीडियो सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक नो पार्किंग जोन में खड़ी कार उठाने को लेकर मौके पर मौजूद पुलिस कार्मचारियों पर भड़क गया और मौके पर भारी हंगामा खड़ा कर दिया।

thumbnail 3 | Sach Bedhadak

जयपुर। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक नो पार्किंग जोन में खड़ी कार उठाने को लेकर मौके पर मौजूद पुलिस कार्मचारियों पर भड़क कर मौके पर भारी हंगामा खड़ा कर देता है। वीडियो में युवक पुलिस कर्मचारियों से अपशब्द भी कहता नजर आ रहा है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, हजरतगंज में शनिवार को न्यायिक अधिकारी के बेटे ने अपनी गाड़ी को नो पार्किंग जोन में खड़ा कर दिया, जिसके बाद नियमानुसार पुलिस द्वारा गाड़ी उठा ली गई। इसके बाद गुस्साएं युवक ने कार उठाने को लेकर जमकर हंगामा कर दिया।

कर्मचारियों से की अभद्रता

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक मौके पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों को धमकी देने के साथ अभद्रता कर रहा है। इतना ही नहीं युवक वीडियो में कर्मचारी से कहता दिख रहा है कि’थाने में चलकर थप्पड़ खिलाऊंगा’। काफी देर तक युवक ट्रैफिक पुलिसकर्मी से उलझता रहा।

11 रुपये का काटा चालान

मौके पर हंगामा बढ़ता देख ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने सारा घटनाक्रम अपने उच्च अधिकारियों को बताया। संयुक्त पुलिस आयुक्त ने जज की पत्नी से फोन पर बात की। इसके बाद जेसीपी ने नियमों का उल्लंघन करने पर चालान भरने को कहा, जिस पर वह सहमत हो गईं। इसके बाद जज की पत्नी ने 1100 रुपये का जुर्माना भरा और फिर पुलिसकर्मियों ने गाड़ी छोड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *