PM मोदी पहुंचे धानक्या, पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल पर की पुष्पांजलि अर्पित, राजधानी में कड़ी सुरक्षा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीकॉप्टर से धानक्या पहुंचे गए है। धानक्या में पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल पर पीएम मोदी पुष्पांजलि अर्पित की है। पुष्पांजलि कार्यक्रम के बाद हेलीकॉप्टर से प्रधानमंत्री सभा स्थल पर पहुंचेगे।

ashok gehlot 44 | Sach Bedhadak

Prime Minister Modi in Dhankya: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीकॉप्टर से धानक्या पहुंचे गए है। धानक्या में पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल पर पीएम मोदी पुष्पांजलि अर्पित की है। इस दौरान पीएम मोदी ने दीनदयाल उपाध्याय म्यूजियम का अवलोकन भी किया है। अब पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से दादिया सभा स्थल पर पहुंचेगे।

राजधानी में सुरक्षा कड़ी

पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए राजधानी में सुरक्षा के इंतजाम किए गए है। सभा स्थल पर चप्पे चप्पे पर पुलिस की नजर है। ट्रैफिक व्यवस्था को भी कई जगहों पर डाइवर्ट किया गया है।

खुली जीप में सभा के बीच से होकर के मंच पर पहुंचेंगे

भाजपा प्रदेश कार्यालय में रविवार को मोदी के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए केंद्रीय कानून राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि आज का दिन बहुत पवित्र हैं। पीएम मोदी परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित करने जयपुर आ रहे हैं तो पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जयंती भी है। हमने कांग्रेस के कुशासन से प्रदेश की जनता को राहत दिलाने के लिए परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाली।

महिलाओं को जनसभा की कमान

मोदी की सभा को लेकर सभी 42 ब्लॉक जो बनाए हैं उनकी कमान महिलाओं को दी गई। पीएम मोदी खुली जीप में सभा के बीच से होकर के मंच पर पहुंचेंगे। दोनों तरफ से महिलाएं पुष्प वर्षा करेंगी। भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने दावा किया कि देश में पहली बार किसी प्रधानमंत्री की सभा की समस्त जिम्मेदारी महिलाएं संभालेंगी। इससे पहले किसी भी पॉलिटिकल रैली में इस तरह का प्रयोग नहीं हुआ है।

आने से पहले पीएम ने किया ट्वीट

जयपुर आने से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि राजस्थान केविकास केलिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। यहां हमारे पार्टी कार्यकर्ताओंने परिवर्तन का जो संकल्प लिया है, उससे राज्य में चौतरफा विकास के द्वार खुलने वाले हैं। इसी संकल्प को और मजबूती देने केलिए कल दोपहर को जयपुर में ‘परिवर्तन संकल्प महासभा’ में शामिल होने का सुअवसर मिलेगा।