‘मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती लव मैरिज’…पत्नी ने अपने जाल में फंसाया…,कहकर पति ने दी जान

जयपुर। मेरी जिदंगी की मैंने सबसे बड़ी गलती कि मैं निशा शर्मा से मिला…निशा शर्मा ने मुझे अपने जाल में ऐसा फंसाया…कि मैं फंसता चला…

New Project 2023 09 25T150446.553 | Sach Bedhadak

जयपुर। मेरी जिदंगी की मैंने सबसे बड़ी गलती कि मैं निशा शर्मा से मिला…निशा शर्मा ने मुझे अपने जाल में ऐसा फंसाया…कि मैं फंसता चला गया…। निशा शर्मा के पूरे परिवार ने मुझे ऐसा प्यार जाल में फंसाया… कि मैंने अपने घरवालों के विरूद्ध जाकर उससे लव मैरिज की…। अब निशा और निशा के घर वाले मुझे मेंटली टॉर्चर कर रहे हैं… निशा की बहन सितु शर्मा और भाई पुल्कित शर्मा मुझे धमकी दे रहे हैं।

जयपुर में एक युवक ने सुसाइड नोट में यह बातें लिखी और जहर खाकर अपनी जान दे दी। युवक के पिता ने बेटे के पास से मिले सुसाइड नोट के आधार पर उसकी पत्नी, साला-साली के खिलाफ करधनी थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

थानाधिकारी उदय सिंह यादव ने बताया मृतक के पिता महेंद्र पाल ने करधनी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महेंद्र पाल ने शिकायत में बताया कि उसका बेटा योगेश चंद शर्मा (28) निवासी बरेली (उत्तर प्रदेश) हाल गोकुलपुरा, झोटवाड़ा (जयपुर) निजी स्कूल में पढ़ाने के साथ ही कोचिंग क्लास भी चलाता था। 5 सितंबर 2023 को टीचर्स डे पर दोपहर 3:30 बजे योगेश ने खुद के कमरे में जहर खा लिया। जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मेडिकल सूचना पर करधनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दूसरे दिन शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

यह खबर भी पढ़ें:- मौत वाला मजाक! चंबल में मगरमच्छ आने की अफवाह पर 6 युवक बहे, 3 अभी भी लापता

योगेश ने साल 2021 में की थी लव मैरिज…

मृतक के पिता महेंद्र पाल ने बताया- साल 2017 में M.Sc की पढ़ाई के दौरान योगेश की निशा से मुलाकात हुई थी। कॉलेज में साथ पढ़ने के चलते दोनों में प्यार हो गया। हमने योगेश को निशा से शादी करने के लिए मना किया था। लेकिन, साल 2021 में योगेश ने हमारे खिलाफ जाकर निशा से लव मैरिज कर ली। दोनों के एक साल का बेटा भी है। शादी के बाद बेटा होने की खुशी मिलने पर हमने दोनों को साथ रख लिया। शादी के कुछ दिन तक सब कुछ सही चल रहा था। लेकिन, कुछ दिन बाह ही योगेश और निशा में घरेलू बातों को लेकर लड़ाई-झगड़े होने लगे। 2 साल में हमारी हंसी-खुशी जिंदगी में ऐसा कब हो गया पता ही नहीं चला।

पत्नी को कहा- बर्थडे का बड़ा गिफ्ट दूंगा…

मृतक के पिता महेंद्र पाल ने बताया कि शादी के एक साल बाद ही दोनों में झगड़ा होने लगा। करीब सप्ताह पहले योगेश की पत्नी निशा एक साल के बेटे को लेकर अपने पीहर गई थी। 5 सितंबर को टीचर्स डे पर उसकी पत्नी निशा शर्मा का भी बर्थडे था तो योगेश ने बर्थडे विश करने के लिए निशा को कॉल किया। कॉल कर कहा था- आज तेरे को बर्थडे का बड़ा गिफ्ट दूंगा। निशा से बात करने के बाद योगेश ने जहर खा लिया। कुछ देर बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और उसे उल्टियां होने लगी। योगेश की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसको सवाई मान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान रात करीब 8 बजे उसकी मौत हो गई।

यह खबर भी पढ़ें:- पत्नी का मेरे दोस्त से अफेयर…बेवफाई से परेशान युवक नदी में कूदा, मछुआरों ने बचाया, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

योगेश के कमरे में टेबल पर मिला सुसाइड नोट…

पिता महेंद्र पाल शर्मा ने बताया कि गांव में योगेश के अंतिम संस्कार के बाद 13वें की रस्म कर परिवार वापस जयपुर लौटा। जहर खाकर मरने से पहले योगेश ने सुसाइड नोट लिखा था। योगेश के कमरे में टेबल से उसका सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में उसने पत्नी निशा शर्मा सहित ससुराल वालों पर 15 लाख रुपए की डिमांड कर टॉर्चर करने का आरोप लगाया।

New Project 2023 09 25T150405.498 | Sach Bedhadak

योगेश ने सुसाइड नोट में ये लिखा….

मृतक ने 1 पेज का सुसाइड नोट लिखा है। जिसमें उसने लिखा-मेरा नाम योगेश चन्द्र शर्मा है। पिता का नाम महेन्द्र पाल शर्मा है। मेरी लाइफ की सबसे बड़ी गलती कि मैं निशा शर्मा से मिला। निशा शर्मा ने मुझे अपने जाल में ऐसा फंसाया कि मैं फंसता चला गया। निशा शर्मा के पूरे परिवार ने मुझे ऐसा प्यार जाल में फंसाया कि मैंने अपने घरवालों के विरूद्ध जाकर उसके पैर में Gadlem होते हुए भी लव मैरिज की। अब निशा और निशा के घर वाले मुझे मेंटली टॉर्चर कर रहे हैं। निशा की बहन सितु शर्मा और भाई पुल्कित शर्मा मुझे धमकी दे रहे हैं।

सितु शर्मा ने ही मेरी पत्नी को खूब चढ़ाया है। कल निशा के भाई पुल्कित शर्मा का मेरे पास फोन आया और मां-बहन की खूब गालियां दी। मुझसे अब ये लोग 15 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। मेरी वाइफ भी मुझसे बोल रही है। 15 लाख रुपए दो और लड़के का हिस्सा दो। मैं तेरी शक्ल नहीं देखना चाहती हूं। कल निशा के बड़े भाई ने भी खूब भला-बुरा मुझे कहा। मैं मजबूरी में ये कदम उठा रहा हूं। मेरी मौत का पूरा जिम्मेदार मेरे ससुराल वाले हैं। लास्ट में अपने बाबू के लिए। बेटा याद रखना अपने पापा को। आई लव यू…।

पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।